बिजनेस

New Mahindra Bolero: बेहतर फीचर्स और शानदार लुक के साथ मार्केट में फिर लौटी देश की लोकप्रिय SUV Mahindra Bolero कीमत है कम

New Mahindra Bolero: भारतीय बाजार के एसयूवी सेगमेंट में आपको कई शानदार कारें मिल जाएंगी। इनमें से आज हम आपको महिंद्रा कंपनी की लोकप्रिय 9-सीटर एसयूवी महिंद्रा बोलेरो (महिंद्रा बोलेरो 2023) के बारे में बताएंगे इस एसयूवी की लोकप्रियता शहर से लेकर गांव तक है ये सभी को पसंद भी आता है अगर आप भी इस एसयूवी को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको इस रिपोर्ट में महिंद्रा बोलेरो के फीचर्स स्पेसिफिकेशंस और कीमत के बारे में जानकारी देंगे।

https://prathamnyaynews.com/big-breaking/40895/

नई महिंद्रा बोलेरो का दमदार इंजन

कंपनी अपनी लोकप्रिय एसयूवी महिंद्रा बोलेरो में दमदार 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन देती है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। यह इंजन 3600 आरपीएम पर अधिकतम 76 पीएस की पावर और 2200 आरपीएम पर 210 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है इस एसयूवी में आपको माइलेज भी ज्यादा मिलेगा।

नई महिंद्रा बोलेरो के शानदार फीचर्स 

कंपनी ने इस कार को हैलोजन फॉग लाइट्स, रियर वाइपर और वॉशर, रियर डिफॉगर, एबीएस, सीट बेल्ट रिमाइंडर, रियर पार्किंग सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ड्राइवर जैसे फीचर्स से लैस किया है एयरबैग आधुनिक सुविधाएँ भी प्रदान की गई हैं।

ऐसे में इस एसयूवी में आपको पिछली सीट पर भी पर्याप्त लेगरूम मिलेगा इस एसयूवी का ब्रेकिंग सिस्टम भी काफी दमदार है कंपनी लंबी ड्राइव को आरामदायक बनाने के लिए आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम भी दे रही है।

नई महिंद्रा बोलेरो कीमत

कंपनी ने इस एसयूवी की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 11.49 लाख रुपये रखी है अगर आप एक दमदार, भरोसेमंद और किफायती 9-सीटर एसयूवी की तलाश में हैं तो महिंद्रा बोलेरो 2024 आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

https://prathamnyaynews.com/business/40891/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button