OnePlus को धूल चटाने आया Samsung का दमदार स्मार्टफोन 108MP कैमरा जानें फीचर्स और कीमत

 

 

 

अगर आप नए साल में भी एक अच्छा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए स्मार्टफोन बेहद अच्छा साबित हो सकता है कम कीमत में स्मार्ट फीचर्स एवं शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ स्मार्टफोन आपको मिलेगा मार्केट में आते ही OnePlus को धूल चटा दी है इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy F54 5G है यह एक वेहद शानदार प्रदर्शन वाला स्मार्टफोन है।

Samsung Galaxy F54 5G के स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy F54 5G के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको सारे आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे इसमें 6.7 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिलेगी Samsung Exynos 1380 का तगड़ा प्रोसेसर देखने को मिलता है जो गेमर को काफी पसंद आने वाला है।

Samsung Galaxy F54 5G कैमरा क्वालिटी

Samsung Galaxy F54 5G की फीचर्स के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिल सकता है इसके साथ सेल्फी लवर के लिए भी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है जिससे आप काफी क्लियर सेल्फी क्लिक कर पाएंगे।

Samsung Galaxy F54 5G बैटरी और फीचर्स

Samsung Galaxy F54 5G बैटरी और फीचर्स के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 6000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलेगी जिसे आप 48 घंटे आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं इस दमदार बैटरी को चार्ज करने के लिए सुपरफास्ट 25W का चार्जिंग सपोर्ट किया गया है जिसे आप 25 मिनट में फुल चार्ज करके 45 घंटे तक आसानी से इस्तेमाल कर पाएंगे इस स्मार्टफोन में आपको 5G कनेक्टिविटी देखने को मिलेगी माउंटेन फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

Samsung Galaxy F54 5G प्राइस

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो यह आपको काफी सस्ती कीमत में मिल सकता है जी हां यह स्मार्टफोन आपको सिर्फ 26490 रूपये मिल सकता है जल्दी करें ऑर्डर।

अनचाहे बच्चे को झाड़ियों में फेंके नहीं, “पालन गृह” में छोड़ जाएं !

https://prathamnyaynews.com/rewa-news/36675/

Exit mobile version