न्यूज

Optical Lllusion: केलों की भीड़ में कहां छुपा है सांप तेज नज़र है तो ढूंढ कर दिखाओ 99% लोग हो गए फेल!

Optical Lllusion: केलों की भीड़ में कहां छुपा है सांप तेज नज़र है तो ढूंढ कर दिखाओ 99% लोग हो गए फेल!

सोशल मीडिया के इस दौर में आजकल इंटरनेट पर कई तरह के ऑनलाइन गेम और क्विज खेले जाते हैं इनमें से ऑप्टिकल इल्यूजन (optical illusion) गेम काफी फेमस है। इस गेम में आपको अपना दिमाग लगाना होता है और कुछ ही सेकंड में जवाब देना होता है।

https://prathamnyaynews.com/mauganj/33484/

इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए आज हम आपके लिए ऐसी ही एक क्विज लेकर आए हैं जिसमें आपको एक तस्वीर में छुपे अंतर को ढूंढ़ कर दिखाना है आपको इसके लिए 30 सेकंड मिलते हैं।

अगर आपकी नजरें तेज हैं और आप इस तरह की चुनौती का सामना करना पसंद करते हैं तो आप इस क्विज को हल करने की कोशिश कर सकते हैं। तो क्या आप तैयार हैं.. इस चैलेंज के लिए

दरअसल, इन क्विज और ऑप्टिकल इल्यूज़न्स को आपकी आंखों को धोखा देने के लिए और आपके IQ लेवल को चेक करने के लिए दी जाती है।

चीज़ें आपके सामने होती हैं, लेकिन फिर भी आप उन्हें देख नहीं पाते कई बार कोशिश करने के बावजूद आपका दिमाग कंफ्यूज़्ड रहता है।

https://prathamnyaynews.com/national-headline/33481/

दोस्तों, इस पोस्ट में आपको एक तस्वीर दिख रही होगी, जिसमे कई केले नजर आ रहे होंगे लेकिन यकीन मानिए, उन केलों की भीड़ में एक सांप छुप कर बैठा हुआ है जिसे आपको ढूंढ निकालना है।

अगर आप 30 सेकंड के भीतर केलों के बीच छुपे हुए सांप को ढूंढ लेते हैं तो आप इस चैलेंज के विजेता कहलाएंगे आपको 30 सेकंड के अंदर इसका जवाब देना है अपना उत्तर नीचे कमेंट बाक्स में लिखकर दे सकते हैं।

बता दें कि यह गेम इतना भी आसान नहीं है लेकिन जिन लोगों की आंखें तेज है वह इस गेम को बिल्कुल आसानी से न सिर्फ खेल पाएंगे बल्कि आसानी से इसका उत्तर भी दे सकेंगे।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button