न्यूज

OYO के नए नियम 2023: लड़कियों के साथ OYO होटल में जाने से पहले जान लें ये खास नियम

 

 

OYO के नए नियम: देश और प्रदेश के छोटे-बड़े शहरों में OYO होटल जरूरी है, अगर आपकी अभी तक शादी नहीं हुई है तो आपको होटल में जाने से पहले OYO के ये नियम जान लेने चाहिए। नहीं तो आप बड़ी मुसीबत में पड़ सकते हैं. ओयो होटल आज शहर और काशान में मशहूर हो गया है. इस होटल में हर कपल अपने पार्टनर से मिलने के लिए आता है। अगर आप भी ओयो होटल जा रहे हैं तो इन खास नियमों का पालन जरूर करें।

ओयो होटल में जाने से पहले हर कोई यही सोचता है कि उनके लिए कौन सा होटल सही रहेगा। अगर आप अपने पार्टनर के साथ किसी होटल में जा रहे हैं तो सबसे पहले सुरक्षा के बारे में जानना आपके लिए बेहद जरूरी है। कभी-कभी आप लालची हो जाते हैं. कम धन यो बुक वह जगह है जहां आपकी सबसे बड़ी सुरक्षा समस्याएं उत्पन्न होती हैं।

OYO होटल कैसे बुक करें?

किसी भी शहर में YO बुक करने के लिए ऐसे होटल खोजते समय जो अविवाहित जोड़ों को अनुमति देते हैं, फ़िल्टर में केवल YO स्वागत जोड़े का चयन करें। यदि आपने YO एप्लिकेशन रिलेशनशिप मोड भी सक्षम किया है, तो आपको किसी भी कानूनी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा

अगर आपकी शादी नहीं हुई है तो आपको यहां विकल्प चुनना होगा अगर आपको कोई शिकायत है तो आप इस हेल्पलाइन नंबर 9313 9313 93 पर संपर्क कर सकते हैं या फिर help.oyorooms.com पर ईमेल भी भेज सकते हैं।

OYO के नियम भारतीय संविधान के अनुसार हैं

अब ऐसे युग में जब जोड़ों के लिए होटलों में रहना पूरी तरह से कानूनी है, जीवन और व्यक्तिगत स्वतंत्रता की सुरक्षा के अनुच्छेद 21 में कहा गया है कि कानून द्वारा स्थापित प्रक्रिया के अलावा किसी को भी उसके जीवन या व्यक्तिगत स्वतंत्रता से वंचित नहीं किया जाएगा।

 क्या गर्लफ्रेंड को OYO होटल में ले जाना सुरक्षित है?

अनुच्छेद 21 जीवन के अधिकार और व्यक्तिगत स्वतंत्रता के अधिकार की सुरक्षा की गारंटी देता है इस फीचर को डेवलप करने का मकसद बेहद आसान तरीके से रूम बुकिंग करना है

 क्या ओयो अविवाहित जोड़ों के लिए सुरक्षित है?

ओयो रूम अविवाहित जोड़ों के लिए सुरक्षित हैं जहां आपको किसी भी प्रकार की कानूनी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है। नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक एक्ट 1985 के तहत, ओयो होटलों में अवैध पदार्थों और पदार्थों की अनुमति नहीं है। यह पूरी तरह से अवैध है.

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button