Sidhi Loksabha Seat: चुनाव प्रचार के अनोखे रंग में दिखे सीधी लोकसभा सीट के BJP प्रत्याशी राजेश मिश्रा गेहूं काट मांगा वोट

0

 

 

 

Sidhi Loksabha Seat: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति के कई रंग देखने को मिल रहे हैं प्रचार के दौरान प्रत्याशियों और उनके परिजनों के प्रचार का अनोखा तरीका भी देखने को मिल रहा है कुछ ऐसा ही नजारा सीधी लोकसभा प्रत्याशी राजेश मिश्रा के प्रचार में देखने को मिला हम आपको बता दें कि राजेश मिश्रा अपने भाषण को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं अब वह अपने कैंपेन को लेकर चर्चा में हैं।

Rewa News: रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल का बड़ा एक्शन अब प्राइवेट स्कूल के संचालक नहीं बढ़ा पाएंगे मनमानी फीस

हाल ही में सीधी-सिंगरौली संसदीय सीट से बीजेपी सांसद प्रत्याशी डॉ. राजेश मिश्रा का भाषण सोशल मीडिया समेत प्रदेश भर में सुर्खियों में रहा जहां वह कहते नजर आए. चुनावी महानायक राम पर भरोसा करते हुए उन्होंने अपने भाषण में कहा, ”जो मतदाता बीजेपी को वोट देंगे, उन्हें अयोध्या में विराजमान श्री राम का आशीर्वाद मिलेगा।

उन्होंने यह भी कहा, ”बीजेपी को वोट देने वाला मतदाता जब अयोध्या जाएगा तो वह श्री राम की मूर्ति से मिल सकेगा, उसकी आंखों में देख सकेगा और कह सकेगा कि हम उसे वापस लाएंगे श्री राम को ले आये।

विंध्य की सीधी लोकसभा सीटों की बात करें तो यहां अनुसूचित जाति की संख्या करीब 11 फीसदी है इनमें से अनुसूचित जनजातियों की संख्या 32 प्रतिशत है लेकिन इस क्षेत्र के ठाकुर और ब्राह्मण बर्चस्व माने जाते हैं क्षेत्र की 8 सीटों में से 3 सीटें एसटी और 1 सीट एससी के

लिए आरक्षित हैं हालांकि 4 सीटों पर अनारक्षित चुनाव हुआ है ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि इस क्षेत्र की जनता कांग्रेस के कमलेश्वर पटेल को अपना सांसद चुनती है या विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी से नाराज हुए राजेश मिश्रा।

Old Pension Scheme: सभी कर्मचारी पेंशनरों के लिए बड़ी खुशखबरी सरकार ने लागू कर दी पुरानी पेंशन योजना

Leave A Reply

Your email address will not be published.