Rashmika Mandanna बनी सीएमएफ बाय नथिंग की ब्रांड एंबेसडर

0

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी काफी मशहूर हो गई हैं। एक्ट्रेस को नेशनल क्रश भी कहा जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक और उपलब्धि हासिल की है। रश्मिका मंदाना सीएमएफ उत्पादों की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। आपको बता दें कि लंदन स्थित प्रौद्योगिकी कंपनी नथिंग के उप-ब्रांड सीएमएफ ने भारतीय फिल्म निर्देशक रश्मिका मंदाना के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है।

नथिंग इंडिया के अध्यक्ष विशाल भोला ने कहा, “सीएमएफ परिवार में रश्मिका मंदाना का स्वागत करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। सीएमएफ बाय नथिंग रोजमर्रा के अनुभवों को बढ़ाने के लिए सुंदर, कार्यात्मक और विचारशील उपकरण बनाने के हमारे दर्शन का प्रतिनिधित्व करता है। हमारा मानना ​​है कि प्रौद्योगिकी न केवल नवोन्वेषी होनी चाहिए, बल्कि हमें खुश करने और खुद को अभिव्यक्त करने का स्रोत भी होनी चाहिए।

उन्होंने आगे कहा: रश्मिका मंदाना के गतिशील और जीवंत व्यक्तित्व के साथ-साथ काम के प्रति उनके समर्पण ने उन्हें सीएमएफ बाय नथिंग के लिए पहली पसंद बना दिया। “यही कारण है कि हम रश्मिका के साथ अपने ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने और अपने ग्राहकों को प्रेरित करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।”

वहीं, रश्मिका मंदाना अब ब्रांड एंबेसडर के रूप में कंपनी के डिजिटल, प्रिंट और टीवीसी अभियानों में शामिल होंगी। यहां यह एक अलग शैली के साथ सीएमएफ उत्पादों की नवीन भावना और सुरुचिपूर्ण उपस्थिति प्रस्तुत करेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.