न्यूजरीवा

Rewa News: रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल का बड़ा एक्शन इन अधिकारियों पर गिरी गाज हो सकती है बड़ी कार्यवाही

 

 

 

रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल लगातार एक्शन मूड में दिख रही है जिले में राजेश महा अभियान चलाया जा रहा है इसके तहत लोगों की राजस्व संबंधी शिकायतों का निराकरण किया जा रहा है रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि जिले में अभियान के तहत अब तक 3890 प्रकरणों का निराकरण किया गया है इसको लेकर कलेक्टर सभागार में बैठक आयोजित हुई बैठक में संबंधित अधिकारियों को कलेक्टर प्रतिभा पाल ने करें निर्देश दिए हैं ताकि जल्दी निराकरण होगा।

https://prathamnyaynews.com/business/38212/

सब घर में आयोजित बैठक में कलेक्टर प्रतिभा पाल ने राजस्व महा अभियान की समीक्षा करते हुए कहा कि एसडीएम राजस्व महा अभियान की समीक्षा रोज करें और साथ ही रिपोर्ट भी प्रदान करें राजस्व मामले के पेंडिंग रहने वाले सभी वजहों को दूर करें।

इस महाअभियान में 15 जनवरी तक जिले भर के सभी पेंडिंग का राजस्व संबंधी मामलों का निराकरण किया जाता है रीवा कलेक्टर प्रतिभा पालने बताया कि इस अभियान में किसान सम्मन निधि की ईकेवाईसी अपडेशन करने का काम भी किया जाता है इसके लिए जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने रोजगार सहायकों की तैनाती की है ताकि जल्दी से कार्य पूरा हो।

वही कलेक्टर प्रतिभा पालने कहा है कि पटवारी भी इस काम में रोजगार सहायकों को सहायता प्रदान करें जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी से भी प्रतिदिन ई केवाईसी अपडेशन की रिपोर्ट मांगी जा रही है बताया गया की 15 जनवरी से 29 फरवरी तक चलाए जा रहे राजस्व अभियान में अभी तक तहसील न्यायालयों में।

3890 राजस्व राजस्व प्रकरणों का निराकरण किया गया है पूरे अभियान में लापरवाही करने वाले अधिकारियों के विरुद्ध विवाह कलेक्टर प्रतिभा पाल कड़ी कार्यवाही कर सकते हैं उन्होंने इसके कड़े निर्देश दिए हैं ताकि इस काम में कोई भी लापरवाही ना बरती जाए।

https://prathamnyaynews.com/rewa-news/38229/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button