रीवा

REWA NEWS: रीवा के BJP विधायक राजेन्द्र शुक्ला ने ली आज मंत्रीपद की शपथ मिलेगा यह मंत्रालय!

REWA NEWS: रीवा के BJP विधायक राजेन्द्र शुक्ला ने ली आज मंत्रीपद की शपथ मिलेगा यह मंत्रालय!

विधानसभा चुनाव से करीब दो महीने पहले शिवराज मंत्रिमंडल में शनिवार को 3 नए मंत्रियों को शामिल किया गया तीनों को राज्यपाल मंगु भाई पटेल ने राजभवन में शपथ दिलाई नए मंत्रियों में सबसे पहले महाकौशल से गौरीशंकर बिसेन विंध्य से राजेंद्र शुक्ला और बुंदेलखंड से राहुल लोधी ने शपथ ली शिवराज कैबिनेट में अब 33 मंत्री हो गए हैं। 1 पद अब भी खाली है

मंत्रिमंडल विस्तार के लिए शुक्रवार देर रात CM शिवराज ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल मंगु भाई पटेल से मुलाकात की दोनों के बीच करीब 10 मिनट तक चर्चा हुई इससे पहले शुक्रवार शाम को जबलपुर में जब मुख्यमंत्री से ये पूछा गया कि रात 8 बजे मंत्रियों के शपथ ग्रहण की बात चल रही है कौन-कौन शपथ ले रहे हैं? इस पर उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया था- मैं भी आपसे ही सुन रहा हूं।

मंत्रिमंडल विस्तार पर पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा ये मंत्रिमंडल नहीं भ्रष्टाचार की मित्रमंडली का विस्तार है उन्होंने ट्वीट किया जब कार्यकाल हो रहा है समाप्त और गिरने वाली है सरकार तब मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल का हो रहा है विस्तार विदाई के समय स्वागत गीत गाने वाली भाजपा सरकार अब विस्तार क्या पूरा मंत्रिमंडल भी बदल दे तो भी हार निश्चित है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button