रीवा

Rewa News: रीवा में यहां बनेगी 6.74 करोड़ की सड़क विधानसभा अध्यक्ष ने किया भूमिपूजन देखें कही आपका एरिया तो नही!

Rewa News: रीवा में यहां बनेगी 6.74 करोड़ की सड़क विधानसभा अध्यक्ष ने किया भूमिपूजन देखें कही आपका एरिया तो नही!

विधानसभा अध्यक्ष श्री गिरीश गौतम ने कहा है कि देवतालाब विधानसभा क्षेत्र में विकास को प्राथमिकता दी जा रही है सभी गांवों को मुख्य मार्ग से जोड़ा जा रहा है पुल-पुलियों का निर्माण किया जा रहा है ताकि आवागमन में ग्रामवासियों को असुविधा न हो।

विधानसभा अध्यक्ष कुलबहेरिया में कुमारी फुफू से पचपरहा तक 7 किलोमीटर लंबाई की 6 करोड़ 74 लाख रुपए से बनने वाली सड़क के भूमिपूजन के अवसर पर उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित कर रहे थे।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कुलबहेरिया की ग्राम देवी का मंदिर फुफू मंदिर है यहां विधायक निधि से द्वार पर चबूतरे का निर्माण कराया जाएगा श्री गौतम ने विकास के अपने संकल्प को दोहराते हुए कहा कि वह पूरे प्रण-प्राण से देवतालाब क्षेत्र के विकास के लिए संकल्पित हैं।

आमजनों से अपेक्षा है कि सकारात्मक भाव से विकास के साथ जुडें ताकि क्षेत्र उत्तरोत्तर प्रगति करता रहे। उन्होंने कहा कि इस सड़क के बन जाने से आसपास के कई ग्रामों के रहवासियों को ढ़ेरा तथा मुख्य मार्ग तक पहुंचना सुगम होगा।

https://prathamnyaynews.com/dharm/30975/

उन्होंने बताया कि शीघ्र ही 59 करोड़ की लागत से देवतालाब से पहाड़ी नरपति सिंह होकर ढ़ेरा तक 22 किलोमीटर लंबाई की सड़क का भी निर्माण कार्य प्रारंभ होगा कार्यक्रम को जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र शुक्ला तथा सरपंच प्रतिनिधि उदय सिंह ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर जनपद अध्यक्ष नीलम सिंह, पंडित शिव प्रसाद, सरपंच सपना सिंह, दिलीप सिंह, हेमंत उरमालिया, नीरज उरमालिया, मन्नू गुप्ता, जनसंपर्क सहायक पुष्पेंद्र गौतम सहित बड़ी संख्या में आसपास की ग्रामों के रहवासी उपस्थित रहे।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button