रीवा लोकसभा चुनाव के लिए दो दिग्गजों की चुनावी जंग, कौन – किसपर भारी, सीधी उम्मीदवार क्यों हुए वायरल

Loksabha election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस - बीजेपी अन्य तैयारियों में जुटी है, रीवा लोकसभा सीट के भाजपा - कांग्रेस आमने - सामने है, सीधी उम्मीदवार का गेहूं काटते वीडियो वायरल हुआ।

0

 

Rewa sidhi Loksabha seat: लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने है इन पार्टियों की उम्मीदवार क्षेत्र में चमचमाती धूप और उमस में कड़ी मेहनत कर रहे हैं

क्षेत्र में पहुंचकर जनसभाएं आयोजित कर रहे हैं. भाजपा प्रत्याशियों को पीएम मोदी फेस का लाभ मिल रहा है जबकि कांग्रेस दी हुई गारंटी को लेकर साथ चल रहे हैं,

रीवा से दो बार सांसद भाजपा प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा कांग्रेस का गढ़ सेमरिया अभय मिश्रा के क्षेत्र पहुंचे जबकि कांग्रेस नेता सेमरिया विधायक अभय मिश्रा कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी नीलम मिश्रा मऊगंज चुनावी रण में है, बता दें रीवा लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने नीलम मिश्रा को जिम्मेदारी दी है.

Rewa News: रीवा लोकसभा सीट पर दो दिग्गजों की जंग, जनार्दन मिश्र पहुंचे सेमरिया तो…मऊगंज पहुंचे अभय मिश्रा  

रीवा में बीजेपी – कांग्रेस आमने – सामने

रीवा लोकसभा सीट के लिए भाजपा ने दो बार सांसद जनार्दन मिश्रा को अपना उम्मीदवार बनाया जबकि कांग्रेस ने भाजपा से रही पूर्व विधायक वर्तमान कांग्रेस नेता सेमरिया विधायक अभय मिश्रा की पत्नी को जिम्मा सौपा है.

दो दिग्गजों के इस जंग में अभी तक परिणाम टक्कर का दिखाई दे रहा है. चमचमाती धूप और उमस में यह उम्मीदवार क्षेत्र में पहुंचकर जनसभाएं कर रहे हैं। विधायक अभय मिश्रा कांग्रेस के लिए मऊगंज में जनसभाएं कर रहे तो जनार्दन मिश्रा सेमरिया में जनसभा कर रहे है.

मध्य प्रदेश की अनोखी लोकसभा सीट, 14 बार के चुनाव में 13 बार कांग्रेस को मिला ताज, अपनो के बगावत से बिखरी पार्टी

सीधी उम्मीदवार का वीडियो वायरल

सीधी लोकसभा सीट के लिए इस बार भाजपा ने उम्मीदवारों पर बदलाव किए हैं. आपको बता दें सीधी लोकसभा सीट के लिए बीजेपी ने डॉक्टर राजेश मिश्रा को उम्मीदवार बनाया है।

हाल ही में प्रचार प्रसार के दौरान राजेश मिश्रा खेत में गेहूं काटते नजर आए जिनका वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल होने लगा।

कुछ लोगों ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि वोट पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। गेहूं काटते तो क्या डॉक्टर होते

Leave A Reply

Your email address will not be published.