रीवा बोलबेल में फंसे बच्चे को लेकर आई बड़ी अपडेट अब तक 50 फीट तक हो चुकी खुदाई कुछ तस्वीर आई सामने

0

 

 

 

Rewa News: रीवा जिले के त्योंथर तहशील के मनिका गाव में 6 वर्षीय बच्चा मयंक पिता विजय कुमार आदिवासी जो आज खेलते हुए बोरवेल में गिर गया है घटना की सूचना मिलते ही तत्काल एसडीम त्योंथर संजय जैन रेस्क्यू दल एवं पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर राहत और बचाव कार्य जारी शुरू कराया।

Rewa News: चुनाव से पहले रीवा कलेक्टर IAS प्रतिभा पाल का बड़ा एक्शन इन 8 अपराधियों को किया जिला बदर

बोरवेल लगभग 70 फीट गहरा है, इसमें दो ओर से पोकलेन मशीन द्वारा खुदाई लगातार की जा रही है बच्चे को लगातार ऑक्सीजन दिया जा रहा है बच्चे को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए हर सम्भव प्रयास किये जा रहे हैं।

आज सुबह तक 50 फिट की गहराई तक खुदाई की जा चुकी है आपको बता दें मासूम 70 सेट की गहराई में फंसा हुआ है कि लगभग 2 घंटे में की खुदाई हो सकती है

और बच्चे को सफलतापूर्वक निकाला जा सकता है अधिक जानकारी के लिए प्रथम या न्यूज़ के पोर्टल व यूट्यूब चैनल पर लगातार लाइव अपडेट जारी है। 

बच्चे के उपचार के लिए मेडिकल टीम भी एंबुलेंस के साथ मौके पर तैनात है अंधेरा होने के बाद भी राहत और बचाव कार्य लगातार जारी है आवश्यकता होने पर विशेष बल

को भी बचाव कार्य के लिए बुलाए जाने की व्यवस्था की जा रही है इस घटना के तुरंत बाद कलेक्टर प्रतिभा पाल एवं पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह घटना स्थल पर पहुंच गए हैं राहत एवं बचाव कार्य की निगरानी कर रहे हैं।

रीवा बोरवेल से बच्चे का रेस्क्यू के बीच की तस्वीरें आई सामने, जानें रात से लेकर अब तक का अपडेट

Leave A Reply

Your email address will not be published.