Royal Enfield के इस नए वैरियंट ने मार्केट में मचाया धमाल जानिए कमाल के फीचर्स और कीमत

 

 

 

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर – रॉयल एनफील्ड क्लासिक 650 को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था और उसके बाद अब कंपनी की ओर से नई 350 सीसी रॉयल एनफील्ड बाइक की भी टेस्टिंग की जा रही है यह एक क्लासिक 350-आधारित बॉबर होने की उम्मीद है और इसका पहले भी कई बार परीक्षण किया जा चुका है आइए हमें इसके बारे में बताएं।

रॉयल एनफील्ड के इस वेरिएंट का इंजन कैसा होगा

यांत्रिक रूप से, रॉयल एनफील्ड को आगामी बॉबर के लिए क्लासिक 350, हंटर, मेटियोर और बुलेट से समान जे-सीरीज़, 349 सीसी, सिंगल-सिलेंडर मोटर का उपयोग करने की उम्मीद है यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ 20.2bhp की पावर और 27Nm का टॉर्क पैदा करता है।

जानिए स्पेसिफिकेशन्स

अन्य रॉयल एनफील्ड मॉडलों को ध्यान में रखते हुए, यह पुष्टि की जा सकती है कि बॉबर की चेसिस को भी नए सीटिंग सेटअप के लिए संशोधित किया जाएगा। इसके हार्डवेयर में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, डुअल रियर शॉक्स, दोनों सिरों पर एक डिस्क ब्रेक और रोड-बायस्ड टायर के साथ स्पोक व्हील शामिल हैं।

क्लासिक 350-आधारित bobber में क्या देखा जाता है

रॉयल एनफील्ड 350cc बाइक bobber होगी और इसकी पुष्टि इसके लंबे हैंडलबार और फ्लोटिंग रियर सीट से होती है जो एक रिमूवेबल यूनिट हो सकती है। परीक्षण के दौरान ये अन्य घटक थे जैसे पुरानी सफेद दीवार के पहिये, बाइक के दाईं ओर एक ठोस पैनियर माउंट और एक इंजन गार्ड मौजूदा लाइनअप की तरह हम उम्मीद करते हैं कि रॉयल एनफील्ड एक अतिरिक्त लागत वाली एक्सेसरी के रूप में क्रैश गार्ड पेश करेगी।

https://prathamnyaynews.com/business/37766/

Exit mobile version