बिजनेस

Royal Enfield को टक्कर देने मार्केट में धमाल मचाने आई Hero की यह शनादार फीचर्स वाली बाइक कीमत है कम

 

 

 

हीरो मोटर कंपनी भारतीय बाजार में नई Maverick 440 बाइक लॉन्च करने की तैयारी कर रही है हीरो की यह बाइक शानदार लुक के साथ बाजार में उतरने वाली है यह बाइक लग्जरी 440 सीसी सेगमेंट में लॉन्च की गई एक सुपर कूल बाइक है यह बाइक फरवरी 2024 में लॉन्च (संभावित लॉन्च) हो सकती है इस दमदार बाइक की कीमत ₹1,80,000 – ₹2,00,000 (अनुमानित कीमत) के बीच हो सकती है।

https://prathamnyaynews.com/business/39647/

हीरो मोटर की यह नई बाइक शानदार फ्यूचर और स्पेसिफिकेशन्स के साथ भारत में लॉन्च होने जा रही है। नई बाइक अपने शानदार 440 सीसी इंजन के साथ बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है हीरो मैवरिक 440 बाइक की भारत में कीमत इस शानदार बाइक की कीमत ₹ 1,80,000 – ₹ 2,00,000 (अनुमानित कीमत) के बीच हो सकती है।

हीरो की इस हीरो मैवरिक 440 बाइक को कई भविष्य दिए गए हैं इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, कॉल और एसएमएस अलर्ट, स्टैंड अलार्म, डिजिटल टैकोमीटर और कम ईंधन चेतावनी सहित कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।

जो आपकी राइड को आसान बनाने का काम करता है। इस मेवरिक 440 बाइक को मोबाइल ऐप कनेक्टिविटी के जरिए फोन से कनेक्ट किया जा सकता है। इस बाइक में जीपीएस नेविगेशन है। इस बाइक में USB चार्जिंग पोर्ट दिया गया है

हीरो की इस दमदार बाइक में फ्रंट सस्पेंशन और टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क सस्पेंशन और बाइक के पिछले हिस्से में हाइड्रोलिक रियर ट्विन शॉक स्विंगआर्म माउंट सस्पेंशन दिया गया है इस बाइक में डुअल चैनल एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम है बाइक के फ्रंट में डिस्क ब्रेक है। इसके फ्रंट ब्रेक का साइज 320mm है।

हीरो की इस बाइक में डिस्क ब्रेक टाइप रियर ब्रेक भी है। प्रदान किया गया वास्तविक ब्रेक आकार 240 मिमी है। इस मेवरिक 440 बाइक में व्हील टाइप स्पोक हैं। इस बाइक में ट्यूबलर टायर हैं।

मेवरिक 440 बाइक में हीरो कंपनी का दमदार 440 सीसी इंजन है यह बाइक 6000 आरपीएम पर अधिकतम पावर के साथ 27 बीएचपी उत्पन्न करती है यह बाइक 4000 आरपीएम पर 36 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करती है इस बाइक में 6 मैनुअल स्पीड गियर बॉक्स है और इसके साथ ही इस बाइक में एक सिलेंडर भी दिया गया है इस बाइक में 13.5 लीटर का फ्यूल टैंक है।

https://prathamnyaynews.com/career/39652/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button