बिजनेस

Royal Enfield: लोगों के दिलों पर राज करने आई Royal Enfield Classic 350 मिलेंगे यह शनादर फीचर्स और कीमत

 

 

 

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 भारत में सबसे पसंदीदा 350cc मोटरसाइकिलों में से एक है और इसे पसंद करने की वजह इसका क्लासिक लुक और पावरफुल इंजन है लेकिन इस बाइक की कीमत भी काफी ज्यादा है लेकिन अब रॉयल एनफील्ड अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है इस ऑफर के तहत आप रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को महज ₹20,000 की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं बाकी रकम आप 36 महीने तक ईएमआई के तौर पर चुका सकते हैं।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/38475/

इस ऑफर के तहत आपको 6,482 रुपये की मासिक ईएमआई देनी होगी यह ऑफर केवल उन ग्राहकों के लिए उपलब्ध है जो रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को फाइनेंस कराना चाहते हैं।

इस ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप रॉयल एनफील्ड की वेबसाइट पर जा सकते हैं या अपने नजदीकी रॉयल एनफील्ड डीलर से संपर्क कर सकते हैं।

दमदार इंजन

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में 349.34cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन है यह इंजन 20.21 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है।

रॉयल एनफील्ड विशेषताएँ

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में कई दिलचस्प फीचर्स दिए गए हैं इनमें राउंड हेडलाइट्स, सिंगल-पीस सीटें, राउंड टेललैंप्स, एनालॉग और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी टेललैंप्स, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट और रियर दोनों में डिस्क ब्रेक शामिल हैं।

https://prathamnyaynews.com/career/38469/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button