बड़ी ख़बर

Rozgar Mela: PM मोदी ने 51 हजार से अधिक युवाओं को बांटे नियुक्ति पत्र सरकार के प्रयासों से बढ़ रहे अवसर!

Rozgar Mela: PM मोदी ने 51 हजार से अधिक युवाओं को बांटे नियुक्ति पत्र सरकार के प्रयासों से बढ़ रहे अवसर!

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  ने सोमवार को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में आयोजित आठवें रोजगार मेला Rozgar Mela में 51 हजार से ज्यादा युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटे इस दौरान उन्होंने कहा कि इस दशक में भारत दुनिया की शीर्ष तीन अर्थव्यवस्थाओं में से एक बन जाएगा प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं जब यह गारंटी देता हूं तो पूरी जिम्मेदारी से निभाता हूं इस मौके पर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह भी मौजूद रहे।

पीएम मोदी ने हैदराबाद में आयोजित आठवें ‘रोजगार मेला’ को वर्चुअली संबोधित करते हुए कहा कि आजादी के इस अमृतकाल में आज जिन युवाओं को नियुक्ति पत्र मिल रहा है वो देश की सेवा के साथ-साथ देश के नागरिकों की रक्षा भी करेंगे इसलिए एक तरह से आप इस अमृतकाल के जन और अमृतरक्षक भी हैं।

देश गर्व और आत्मविश्वास से भरा हुआ है

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस बार रोजगार मेले का यह आयोजन एक ऐसे माहौल में हो रहा है जब देश गर्व और आत्मविश्वास से भरा हुआ है हमारा चंद्रयान और उसका रोवर प्रज्ञान लगातार चंद्रमा से ऐतिहासिक तस्वीरें भेज रहा है। ऐसे समय में आप अपने जीवन की सबसे महत्वपूर्ण यात्रा शुरू करने जा रहे हैं।

पीएम मोदी ने निभाया अपना वादा

वहीं केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि पीएम मोदी ने देशवासियों से 10 लाख सरकारी नौकरियां देने का वादा किया था उसी क्रम में आज प्रधानमंत्री के बटन दबाते ही 51 हजार से ज्यादा युवाओं को नियुक्ति पत्र बांट दिए जाएंगे।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button