करिअर

Samvida Karmchari: संविदा कर्मचारियों को मिलेगा नियमतीकरण का लाभ जल्दी से करें चेक!

Samvida Karmchari: संविदा कर्मचारियों को मिलेगा नियमतीकरण का लाभ जल्दी से करें चेक!

नियमितीकरण का लंबे समय से इंतजार कर रहे संविदा कर्मचारियों को आखिरकार अब नियमितीकरण की सौगात मिलने जा रही है बताया जा रहा है कि अगले महीने से नियमितीकरण की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी कर्मचारियों के नियमितीकरण के लिए राज्य शासन द्वारा तैयारी शुरू कर दी गई है फिलहाल दो साल सेवा अवधि पूरा कर चुके कर्मचारियों को नियमित किया जाएगा।

2023 मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश में शिक्षा विभाग में 2 वर्ष के अनुबंध सेवा पूरी करने वाले लेक्चरर को रेगुलर किया जाएगा उच्चतर शिक्षा निदेशालय द्वारा नियमितीकरण प्रक्रिया की तैयारी शुरू कर दी गई है।

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/32303/

प्रक्रिया पूरी करने के लिए डिटेल की मांग की गई है निदेशक उच्च स्तर शिक्षा अमरजीत शर्मा द्वारा सभी जिला उपनिदेशकों को पत्र जारी किया गया है।

जारी पत्र में स्पष्ट किया गया है कि 2 वर्ष का अनुबंध कार्यकाल पूरा करने वाले लेक्चरर की विस्तृत डिटेल प्रधानाचार्य से एकत्रित किया जाए और जल्द ही उसे निदेशालय भेजा गया।

सभी जिला उपनिदेशकों को तत्काल प्रभाव से प्रक्रिया पूरी करने के निर्देश दिए गए हैं बता दे नियमितीकरण प्रक्रिया पूरी करने के लिए लेक्चरर से संबंधित डिटेल परफार्मा ए और बी से भरकर निदेशालय को भेजा

https://prathamnyaynews.com/madhya-pradesh-news/32297/

जाएगा प्रक्रिया पूरी करने के लिए लेक्चरर की नियुक्ति आदेश की कॉपी मेडिकल फिटनेस सर्टिफिकेट को इसमें सलंग्न करना अनिवार्य होगा इसके अलावा भी कई महत्वपूर्ण दस्तावेज और जानकारी विभाग

को भेजनी होगी उपनिदेशकों को निर्देश दिए गए कि यदि किसी भी जिले में कोई उम्मीदवार नियमितीकरण के लिए योग्य नहीं है तो इसकी भी जानकारी जिला उपनिदेशक अपने रिपोर्ट में निदेशालय को भेजेंगे। यह प्रक्रिया अनिवार्य होगी।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button