मध्यप्रदेश

Shahdol News : महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी, जांच मे जुटी पुलिस

Shahdol News : मध्य प्रदेश के शहडोल में एक महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला। मृतक के शरीर पर जख्म के निशान हैं। इसलिए हत्या की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। यह पूरा मामला बुढ़ार थाना क्षेत्र के केशवाही चौकी का है।

जानकारी के मुताबिक, बलबहरा गांव के एक खेत में फुलबसिया नाम की अधेड़ महिला का शव मिलने से सनसनी मच गई। पुलिस के मुताबिक, अनूपपुर जिले के कोतमा की रहने वाली 52 वर्षीय फुलिया बाई पिछले कुछ सालों से केशवाही चौकी क्षेत्र के बलबहरा गांव में एक शिक्षक के घर में अकेली रहती थी। आज सुबह घर से कुछ दूरी पर अर्धनग्न शव मिला। उसके चेहरे पर चोट के निशान थे। आशंका है कि चेहरे पर किसी भारी वस्तु से हमला किया गया है। जिससे उसकी मौत हो गयी।

महिला जमीन पर औंधे मुंह गिर गई होगी, जिससे उसके चेहरे पर गंभीर चोटें आईं और उसकी मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही केशवाही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को घेर कर FSL टीम का इंतजार करने लगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह हत्या है या हादसा, जल्द ही स्थित स्पष्ट हो जाएगी।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button