मध्यप्रदेश

Shahdol News : खेत से घर लौट रहे बाइक सवार किसान की सड़क दुर्घटना में मौत

Shahdol News : शहडोल में दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार किसान की सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना सीधी जिले के थाना क्षेत्र के बुधसर गांव की है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। किसान ग्रामीण इलाके से घर लौट रहा था तभी यह सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें वह घायल हो गया। सोमवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बुधसर निवासी 25 वर्षीय भल्ला गोंड पिता शिव प्रसाद गोंड खेत से घर लौट रहा था, तभी गांव के ही सामने से आ रही बाइक से शिव प्रसाद की बाइक टकरा गई। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायल शिव प्रसाद को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। दूसरे साइकिल सवार को मामूली चोटें आईं। घटना में शिव प्रसाद के सिर में गंभीर चोट आई, जिसे सीधी अस्पताल के डॉक्टरों ने शहडोल मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

युवक को गंभीर हालत में शहडोल से जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। परिजन शिव प्रसाद को जबलपुर ले जाने की तैयारी कर रहे थे। परिजनों ने बताया कि सिर में गंभीर चोट होने के कारण उसे शहडोल मेडिकल कॉलेज से जबलपुर मेडिकल कॉलेज भेजा जाएगा। जबलपुर ले जाते समय रास्ते में शिव प्रसाद की मौत हो गई।

सीधी थाना अध्यक्ष राजकुमार मिश्रा ने सोमवार को बताया कि दो मोटरसाइकिलों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गयी, जिसमें शिव प्रसाद की मौत हो गयी। युवक अपने खेत से घर लौट रहा था तभी रास्ते में यह सड़क हादसा हो गया। दूसरी साइकिल पर सवार युवक को मामूली चोटें आईं। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button