Sidhi accident news: सीधी जिले में एक ही दिन में हुए दो सड़क हादसे में एक महिला एवं एक युवक की हुई मौत

Sidhi accident news: सीधी जिले में एक ही दिन में हुए दो सड़क हादसे में एक महिला एवं एक युवक की हुई मौत।

सीधी। सीधी जिले में 20 सितंबर 2024 के दिन दो अलग-अलग सड़क हादसे हुए जिसमें अमिलिया थाना अंतर्गत एक महिला एवं पुलिस चौकी क्षेत्र सिहावल अंतर्गत एक युवक की मौत हो गई है।

डिहुली में महिला की हुई मौत

अमिलिया थाना अंतर्गत सुबह 10:00 बजे के आसपास एक सीमेंट से लोड ट्रक क्रमांक MP 53HA2944 जो सोनबरसा की तरफ से अमिलिया की ओर जा रहा था एवं उसके पीछे-पीछे मोटरसाइकिल क्रमांक MP53MJ2789 ट्रक के पीछे-पीछे एक व्यक्ति अपने पत्नी एवं एक बेटी को बैठक अमिलिया की ओर जा रहा था कि अचानक सामने से एक बोलेरो वाहन ने ट्रक से साइड लिया उसी दरमियान बीच में मोटरसाइकिल सवार ने भी गाड़ी घुसेड़ दी जिसकी वजह से बाइक सवार ट्रक की चपेट में आ गया तथा घटनास्थल पर ही महिला कल्पना पति सुनील साकेत उम्र 28 वर्ष कोरौली खुर्द की मौत हो गई है। तथा बेटी को उपचार के लिए अमिलिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी रखते ही घटनास्थल पर पहुंची अमिलिया पुलिस

जैसे ही इस घटना के संबंध में अमिलिया पुलिस को जानकारी हुई तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा तैयार किया गया परंतु परिजन घटनास्थल पर बड़े अधिकारियों के पहुंचने की बात पर अड़े रहे।

परिजनों ने किया चक्का जाम

वही इस पूरे घटनाक्रम को लेकर परिजनों ने चक्का जाम कर दिया तथा उनकी मांग थी कि जब तक बड़े स्तर के अधिकारी कलेक्टर व एसपी घटनास्थल पर नहीं पहुंच जाते शव को नहीं हटाया जाएगा। मामले की गंभीरता को समझते हुए थाना प्रभारी अमिलिया निरीक्षक राजेश पांडेय के द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को घटना के संबंध में अवगत कराया गया जहां घटनास्थल पर चुरहट एसडीओपी आशुतोष द्विवेदी एवं सिहावल चौकी प्रभारी शेषमणि मिश्रा तथा बहरी एवं अमिलिया का पुलिस बल भी पहुंचा परिजनों को समझाइए एवं सिहावल एसडीएम से बात करते हुए जो भी शासकीय सहायता राशि है उसे देने की बात कही तब जाकर परिजनों ने बात मानी और आवागमन बहाल हुआ।

दूसरी घटना में पिकअप वाहन की टक्कर में बाइक सवार की हुई मौत

वहीं दूसरी घटना अमिलिया थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी क्षेत्र सिहावल अंतर्गत ग्राम लिलवार घटित हुआ जहां एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया है। मिली जानकारी के अनुसार पिकअप वाहन क्रमांक MP53ZB2652 अमिलिया की तरफ से सिहावल की ओर जा रहा था की विपरीत दिशा से दो बाइक सवार युवक हिनौती की ओर आ रहे थे कि अचानक दोनों में आमने-सामने की टक्कर हो जाने की वजह से एक युवक शिवकुमार बंसल पिता कैलाश बंसल उम्र लगभग 15 से 16 वर्ष निवासी ग्राम रामपुर पुलिस चौकी सिहावल थाना अमिलिया ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया है। वह इस मामले में पुलिस वैधानिक कार्यवाही में जुटी हुई है।

Exit mobile version