Sidhi bus accident news: सीधी जिले में बस एवं बल्कर वाहन के बीच में ही टक्कर 40 से अधिक यात्री हुए घायल 8 रीवा रेफर

Sidhi bus accident news: सीधी जिले में बस एवं बल्कर वाहन के बीच में ही टक्कर 40 से अधिक यात्री हुए घायल 8 रीवा रेफर।

प्रथम न्याय न्यूज़ सीधी। बीती रात तकरीबन 10:30 के आसपास नेशनल हाईवे 39 सीधी से रीवा मार्ग पर बढ़ौरा के भगवान शिव मंदिर के पास में एक यात्री बस और बल्कर के तेज रफ्तार आमने-सामने से भिड़ंत में यात्री बस पलट गई जिसमें तकरीबन 40 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है। 

मिली जानकारी के मुताबिक गौतम ट्रैवल्स रीवा की ये यात्री बस रीवा से सीधी आ रही थी जिसकी सामने से आ रहे हैं बल्कर से तेज रफ्तार भिड़ंत होने से यात्री बस बांई तरफ पलट गई जिसमें सवार यात्रियों में से तकरीबन 10 यात्रियों को गंभीर चोटें आने की खबर है जबकि अन्य 30 यात्री भी घायल हुए हैं। 

इस पूरे घटना की खबर लगते ही जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन सक्रिय हुआ तथा 108 एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल सीधी में शिफ्ट किया गया।

यह भी पढ़ें: घर से अचानक 16 माह की बच्ची हुई गायब, मचा अफरा-तफरी का माहौल, मिट्टी से सनी मिली बच्ची, जानें पूरा मामला

सुबह के तकरीबन 4:50 बजे जिला अस्पताल में नाइट ड्यूटी कर रहे डॉक्टर अरविंद सोनी (अस्थि रोग विशेषज्ञ) ने बताया है कि इस दुर्घटना में तकरीबन 40 लोगों को जिला अस्पताल सीधी में भर्ती कराया गया था जिसमें से 8 गंभीर घायल मरीजों को रीवा के लिए रेफर कर दिया गया है जबकि जिन मरीजों को ज्यादा गंभीर चोटे नहीं थी उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है, शेष मरीजों का उपचार जिला अस्पताल में डॉक्टरों की टीम की मौजूदगी में जारी है। डॉक्टर सोनी के मुताबिक इस पूरी घटना में जो भी यात्री घायल होकर जिला अस्पताल में पहुंचे थे उसमें किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

घायलों के नाम एवं पूरी जानकारी अगले अपडेट में जल्द।

Exit mobile version