Sidhi news: फ्री-फायर गेम में हुआ प्यार और उत्तराखंड से सीधी आशिक के पास चली आई महिला

24 घंटे के अंदर हुई फरार

0

Sidhi news: फ्री-फायर गेम में हुआ प्यार और उत्तराखंड से सीधी आशिक के पास चली आई महिला।

प्रथम न्याय न्यूज़ सीधी। अभी तक तो आपने सुना होगा कि प्यार अंधा होता है परंतु देखा नहीं होगा जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण सीधी जिले में देखने को मिला है। जहां आज से डेढ़ 2 वर्ष पूर्व एक नाबालिक साढ़े 17 वर्षीय युवक संदीप साकेत निवासी ग्राम देवगांव पोस्ट घोपारी पुलिस चौकी सिहावल थाना अमिलिया जिला सीधी को उत्तराखंड के नैनीताल की रहने वाली पूजा राजपूत से मोहब्बत हो गई पूजा को एक 2-3 वर्ष का बेटा भी है जिसको लेकर वह 17 फरवरी को दोपहर 12:00 के आसपास युवक के घर पहुंच गई। 

जानकारी लगते ही ग्रामीणों का लगा हुजूम 

जैसे ही इस पूरे मामले की जानकारी ग्रामीणों को लगी संदीप के घर में लोगों का तांता लग गया और तरह-तरह की चर्चा होनी लगी वहीं परिजनों के द्वारा इसकी जानकारी पंचायत के सरपंच को दी गई जहां पंचायत के सरपंच उसके घर पहुंचकर वस्तु स्थिति का जायजा लेते हुए पुलिस को सूचना दी।

रात में पुलिस को दी सूचना सुबह पूजा हो गई हनीप्रीत

रात में नाबालिग युवक और साथ में बच्चा लेकर आई महिला को सिहावल पुलिस पूछताछ के लिए चौकी में बुलवाई और दोनों का कथन लेते हुए छोड़ दी। वही 18 फरवरी की सुबह पूजा वहां से चली गई। और इस तरह से 24 घंटे भी वह अपने प्रेमी के पास नहीं रही और चली गई इससे लोग अब यह कह रहे हैं कि सचिन की सीमा हैदर तो उसके पास रूकी है परंतु संदीप की पूजा 24 घंटे के अंदर ही हनीप्रीति हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.