Sidhi crime news: सीधी जिले में गाय काटने का मामला आया सामने शिव सैनिकों ने पांच सैकड़ा से अधिक पशुओं को लेकर कलेक्ट्रेट का किया घेराव

पुलिस के साथ हुई झूमा-झटकी

0

Sidhi crime news: सीधी जिले में गाय काटने का मामला आया सामने शिव सैनिकों ने पांच सैकड़ा से अधिक पशुओं को लेकर कलेक्ट्रेट का किया घेराव।

प्रथम न्याय न्यूज़ सीधी। सीधी जिले के जमोड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पड़रा में कुछ लोगों के द्वारा एक गाय को काटने का मामला प्रकाश में आया है जहां इस विषय को लेकर सीधी जिले के शिवसेना जिलाध्यक्ष विवेक पांडेय के द्वारा अपने साथियों के साथ जमोड़ी थाना में लिखित शिकायती आवेदन पत्र दिया गया जिस पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए। तीन आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया है। 

19 फरवरी का है मामला

शिव सैनिकों को जानकारी मिली की कुछ लोगों के द्वारा एक गए को काटकर उसके टुकड़े-टुकड़े करते हुए अपने घर में रखे हुए वहीं शिव सैनिक इसकी जानकारी पुलिस को देते हुए आरोपियों के घर में सोमवार की रात में दबिश थी जहां बोरी में भरा हुआ गए के कटे हुए मांस मिले।  

तीन आरोपियों के खिलाफ जमोड़ी थाना में मामला हुआ पंजीबद्ध

वहीं इस पूरे मामले को लेकर 429,4,5,9 के तहत जमोड़ी पुलिस ने मामला नीरज साकेत, विकाश साकेत, ममता साकेत के खिलाफ पंजीबद्ध कर लिया है। वही सभी आरोपी फरार हैं।

यह भी पढ़ें: फ्री-फायर गेम में हुआ प्यार और उत्तराखंड से सीधी आशिक के पास चली आई महिला

भारी तादात में पशुओं को लेकर शिव सैनिकों ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव 

वही आज 20 फरवरी 2024 को शिवसेना जिला अध्यक्ष विवेक पांडेय के नेतृत्व में सैकड़ो की तादाद में शिव सैनिकों ने पांच सैकड़ा से अधिक पशुओं को लेकर कलेक्ट्रेट भवन का घेराव किया जहां कोतवाली पुलिस से शिव सैनिकों की झूमा-झटकी देखी गई।

राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

वही इस पूरे मामले को लेकर शिवसेना जिला अध्यक्ष विवेक पांडेय ने राज्यपाल के नाम जिला प्रशासन सीधी को ज्ञापन सौंपते हुए कार्यवाही की मांग की है और कहा है कि यदि सात दिवस के अंदर निराकरण नहीं किया जाता है तो आगे और बड़ा उग्र आंदोलन होगा किसी भी हालत में गौवंशों का अपमान नहीं सहा जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.