Sidhi accident news: सीधी जिले में फिर सड़क दुर्घटना, ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की हुई मौत

घटनास्थल पर मची चीख-पुकार

0

Sidhi accident news: सीधी जिले में फिर सड़क दुर्घटना, ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की हुई मौत।

प्रथम न्याय न्यूज़ सीधी। सीधी जिले के कमर्जी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कारीमाटी में 18 मार्च 2024 दिन सोमवार समय लगभग 2:30 बजे के आसपास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

ट्रैक्टर के नीचे दबने से हुई मौत

स्थानीय व्यक्ति शिवम सिंह चौहान से मिली जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर नीले रंग का स्वराज कंपनी का अमिलिया थाना क्षेत्र के बिठौली निवासी दिनेश पटेल का बताया गया है जो बिठौली से चितांग की तरफ पियरा काटने के लिए मशीन लेकर गया हुआ था और लौटते समय जैसे ही कारीमाटी के समीप पहुंचा की पुल होने की वजह से एवं ट्रैक्टर तेज रफ्तार में होने की वजह से अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया वहीं जैसे ही ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया तीन से चार की संख्या में चालक सहित लोगों ने कूदकर जान बचाई वही एक मजदूर नीलू कोल पिता छोटे कोल उम्र लगभग 25 वर्ष निवासी ग्राम बिठौली थाना अमिलिया की दबकर मौत हो गई।

घटनास्थल पर जुटी भारी भीड़

घटनास्थल पर पहुंची कमर्जी पुलिस

जैसे ही हादसा हुआ घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि घटनास्थल पर पहुंच गए तथा इसकी जानकारी कमर्जी पुलिस को दी गई। जानकारी पाकर घटनास्थल पर कमर्जी पुलिस पहुंची एवं शव का पंचनामा तैयार करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा आगे की कार्यवाही में पुलिस जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.