Sidhi news: मजदूरों से भरा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलटा एक की मौत 2 दर्जन से अधिक घायल।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे अनविभागीय अधिकारी मुख्य खंड चिकित्सा अधिकारी सहित कई कर्मचारियों को किया अनुपस्थित 

0

Sidhi news: मजदूरों से भरा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलटा एक की मौत 2 दर्जन से अधिक घायल।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे अनविभागीय अधिकारी मुख्य खंड चिकित्सा अधिकारी सहित कई कर्मचारियों को किया अनुपस्थित।

प्रथम न्याय न्यूज़। सीधी जिले में इन दिनों लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही है हाल ही में दो दिन पहले चुरहट थाना अंतर्गत बढ़ौरा के पास यात्री बस एवं बोलेरो वाहन में टक्कर हुई थी जिसमें दर्शन भर से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हुए थे। वही आज 8 मई 2024 दिन बुधवार समय सुबह लगभग 9:00 के आसपास मझौली थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत तिलवारी के ग्राम पोंडी में मजदूरों से भरी पिकप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें सवार दो दर्जन से अधिक मजदूरों घायल हो गए जिसमें से एक महिला लालवती रावत पति रजन रावत उम्र 35 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दो दर्जन लोग घायल हैं जिनको उपचार हेतु मझौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां डॉ राकेश तिवारी की देखरेख में उपचार चल रहा है।

चार घायलों को जिला चिकित्सालय किया गया रेफर 

इस घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनको प्राथमिक उपचार के उपरांत जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। जहां उनका उपचार डॉक्टरो की देखरेख में जारी है।

कैसे हुई घटना 

मजदूरों को लेकर पिकअप वाहन क्रमांक MP20GA 7432 जो गंगेई से मजदूरों को लेकर चुवाही के लिए जा रही थी कि अचानक विपरीत दिशा से तेज रफ्तार आ रहे मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें 2 दर्जन से अधिक मजदूर घायल हुए हैं तथा एक महिला की मौत हो गई है।

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना 

जैसे ही यह घटना हुई ग्रामीणों ने तुरंत मझौली पुलिस को सूचना दी जानकारी प्राप्त होते ही थाना प्रभारी मझौली अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मझौली उपचार हेतु भर्ती कराया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.