नाबालिग के साथ बारी-बारी से सतना और मैहर में सामूहिक दुष्कर्म, ऑटो चालक गिरफ्तार

0

Sidhi News : सीधी की एक नाबालिग लड़की के साथ सतना और मैहर में सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। जहां तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से 16 साल की लड़की को अपना शिकार बनाया, फिर उसे जंगल में छोड़कर भाग गए। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक लड़की किसी तरह पड़ोस के गांव में पहुंची और आप बीती घटना बताई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और उसके बाद में पुलिस लड़की को थाने ले गई और पूछताछ शुरू की। तो पता चला 16 साल की नाबालिग लड़की सीधी जिले की रहने वाली है। जो अपने एक रिश्तेदार से मिलने मुंबई के कल्याण गई थी।

वापस लौट रही नाबालिग से ऑटो चालक ने किया दुष्कर्म

वहां से लौटते समय 7 जून को सतना रेलवे स्टेशन पर एक ऑटो चालक के संपर्क में आई। जो उसे बहला-फुसलाकर मैहर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। अगले दिन लड़की वापस सतना रेलवे स्टेशन पहुंची तो वहां उसे दो और युवक मिले। दोनों युवक उसे बाइक पर बैठाकर ले गए। एक के बाद एक ये युवक अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर रविवार की रात वह उसे जैतवारा क्षेत्र के जंगल में छोड़कर भाग गए। यहां से लड़की किसी तरह एक गांव पहुंची और ग्रामीणों को पूरी घटना बताई। लड़की की हालत देखकर गांव वाले भी समझ गए कि उसके साथ किसी तरह की घटना हुई है. तब ग्रामीणों ने जैतवारा पुलिस को सूचना दी।

रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने ऑटो चालक को किया गिरफ्तार

जैतवारा पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर जीरो रिपोर्ट दर्ज कर मामला सतना जीआरपी को भेज दिया। मामला सामने आते ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस को शक है कि बच्ची को बाइक पर ले जाने वाले आरोपी ऑटो चालक के भी परिचित हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। स्टेशन परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। बच्ची को सोमवार रात वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया। सतना में सिविल लाइन पुलिस ने संदिग्ध ऑटो चालक को पकड़कर पूछताछ के लिए जीआरपी को सौंप दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.