Sidhi pesab kand: सीधी चर्चित पेशाब कांड मामले में पीड़ित के घर पहुंचे सिहावल सीधी विधायक खूब हुई तू-तू, मैं-मैं देर शाम धरना हुआ समाप्त

Sidhi pesab kand: सीधी चर्चित पेशाब कांड मामले में पीड़ित के घर पहुंचे सिहावल सीधी विधायक खूब हुई तू-तू, मैं-मैं देर शाम धरना हुआ समाप्त।

प्रथम न्याय न्यूज़ सीधी। सीधी जिले की बहुचर्चित एवं जिले को राष्ट्रीय स्तर पर शर्मसार करने वाली पेशाब कांड की घटना की वजह से जिले की राजनीति में एक नया मोड़ सामने आ गया है। जहां सीधी जिले में ऐसा पहली बार हुआ है जहां राजनीति के रोटियां सेकने के लिए जब एक ही स्थान पर दो अलग-अलग दलों के दिग्गज नेता एक साथ एकत्रित हुए हो और दोनों एक ही माहौल में ढले हो।

दरअसल यह मामला कुबरी के पास सटे पीड़ित के गांव का है। जहां पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल धरने पर बैठे हुए थे उनका साथ देने के लिए पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल के साथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ज्ञान सिंह सहित कांग्रेस के कई बड़े कद्दावर नेता मौजूद रहे है। लेकिन उनके अलावा अभी भाजपा के सीधी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ला के साथ बीजेपी ज़िला अध्यक्ष देव कुमार सिंह, पूर्व ज़िला अध्यक्ष इंद्रशरण सिंह चौहान, राजेश मिश्रा सहित भाजपा किया एक बड़ा दल उसी गांव में उन्हीं के घर पहुंच गया। फिर वहां जुबानी जंग शुरू हो गई। 

धरने पर बैठे अजय सिंह राहुल व कमलेश्वर पटेल सहित कार्यकर्ता

शायद ही सीधी के इतिहास में ऐसा पहले कभी हुआ होगा जब एक ही स्थान पर भाजपा व कांग्रेस के सभी बड़े नेता मौके पर पहुंचे होंगे। हालांकि इन सब को लेकर कांग्रेस के पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की है और कलेक्टर को फोन लगाकर यह कहा है कि बात आगे बढ़ जाएगी नहीं तो स्थिति आप संभाल लीजिए, बहरहाल अब यह देखने वाली बात होगी पर फिलहाल दोनों पार्टी के नेता मौके पर बैठे हुए हैं और सभी आदिवासी व्यक्ति के साथ हुए दुराचार में सांत्वना देने के लिए अग्रसर दिखे।

वहीं कांग्रेस के द्वारा इस शर्त पर धरना समाप्त किया गया कि 6 जुलाई 2023 की सुबह 10:00 बजे से गांधी चौराहे में फिर से धरना प्रदर्शन होगा वही अब देखना दिलचस्प आया होगा प्रशासन जब भाजपा कांग्रेश आमने-सामने हैं इन दोनों से कैसे निपटती है।

Exit mobile version