सीधी

Sidhi road accident: 407 वाहन की चपेट में आए जनपद सदस्य प्रतिनिधि सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल, SGMH रीवा रेफर

Sidhi road accident: 407 वाहन की चपेट में आए जनपद सदस्य प्रतिनिधि सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल, SGMH रीवा रेफर।

प्रथम न्याय न्यूज़ सीधी। सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत 15 जनवरी 2024 दिन सोमवार समय लगभग 2 से 3 बजे के आसपास 407 वहां की चपेट में आने से बिठौली जनपद सदस्य प्रतिनिधि सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जहां उपचार के लिए उन्हें SGMH रीवा ले जाया गया है।

सीधी से घर वापस लौटते समय हुआ है हादसा 

मिली जानकारी के अनुसार जनपद सदस्य बिठौली प्रतिनिधि मुनींद्र शुक्ला एवं उनके एक साथी रामायण द्विवेदी पिता राम लखन द्विवेदी उम्र लगभग 40 वर्ष दोनों निवासी ग्राम बिठौली थाना अमिलिया अपने निजी कार्य से सीधी गए हुए थे जहां घर वापस लौटते समय गेदुरहबा तालाब होली चाइल्ड स्कूल होते हुए जैसे ही तेंदुहा-बिठौली चौराहे के समीप पहुंचे कि अचानक एक तेज रफ्तार 407 वाहन की चपेट में आ गए जिसकी वजह से रामायण द्विवेदी के पैर एवं अन्य हिस्सों में चोट आई है वहीं श्री शुक्ल का एक पैर फैक्चर हुआ है तथा हेलमेट टूट जाने की वजह से सिर में चोट आई है।

108 एंबुलेंस से ले जाया गया सीधी तत्पश्चात रीवा रेफर

जैसे ही यह घटना हुई स्थानीय लोगों के द्वारा 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई जहां जानकारी पाकर 108 एंबुलेंस के EMT अनिल दीपांकर एवं पायलट माखन सिंह लोनिया के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर उपचार के लिए सीधी जिला अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के उपरांत डॉक्टरों के द्वारा SGMH रीवा के लिए रेफर कर दिया गया है।

हाल जानने अस्पताल पहुंचे भाजपा नेता पवनधर

जैसे ही यह जानकारी भाजपा नेता पवनधर द्विवेदी को लगी वह तुरंत रीवा घायलों का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे तथा उनके समुचित उपचार के लिए डॉक्टर से बात की। 

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button