जुआ खेल रहे छः पुलिसकर्मियों का विडियो वायरल पर SP ने किया सस्पेंड

0

Viral News : टीकमगढ़ पुलिस लाइन से एक घटना सामने आई है, जहां कांस्टेबलों का जुआ खेलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने छह कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया, जिनमें से एक उनकी टीम का सदस्य बताया गया था। एसपी रोहित ने सोमवार सुबह जानकारी देते हुए बताया कि टीकमगढ़ पुलिस लाइन में जुआ खेलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसके बाद जुआ खेलने वाले छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया और मामले की जांच के आदेश दे दिये गये हैं।

टीकमगढ़ जिले के कोतवाली, देहात पुलिस थाना, पुलिस लाइन और दिगौड़ा थाने में पदस्थ पुलिसकर्मियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आरक्षक एक साथ जुआ खेल रहे हैं, ताश के पत्तों से दांव लगा रहे हैं। जैसे ही वीडियो पुलिस अधीक्षक तक पहुंचा, तो उन्होंने कोतवाली में पदस्थ आरक्षक मनोज अहिरवार, अनिल, सूरज राजपूत और देहात पुलिस थाने में पदस्थ भुवनेश्वर अग्निहोत्री दिगौड़ा थाने में पड़त सलमान खान और पुलिस लाइन में पदस्थ रितेश मिश्रा के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की है। इसके अलावा उन सिपाहियों की भी पहचान की जा रही है जिनके साथ अन्य लोग जुआ खेल रहे हैं।

ये सभी पुलिसकर्मी टीकमगढ़ जिले में पिछले एक साल से अपनी गतिविधियों के कारण चर्चा में हैं। आए दिन उन पर लोगों के साथ दुर्व्यवहार करने और लोगों से पैसे वसूलने के आरोप लगते रहते हैं। इसके साथ ही मनोज अहिरवार का एक ऑडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने डिजिटल रिश्वत ली थी और इस मामले में तत्कालीन एसडीओपी बीडी त्रिपाठी ने मामले की जांच की थी और अपनी रिपोर्ट में आरोपी को बर्खास्त करने के लिए लिखा था। लेकिन आज तक इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गयी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.