CSK vs GT IPL 2024: जीत के सिलसिले को बरकरार रखने मैदान में उतरेगी MS धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स GT को देगी टक्कर

0

 

 

 

CSK vs GT IPL 2024: चेन्नई द्वारा अपने बल्लेबाजी क्रम में बदलाव की संभावना नहीं है वहीं टाइटंस को अगर मैच जीतना है तो उसके बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा मुंबई के खिलाफ पिछले मैच में उसके बल्लेबाज अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में नहीं बदल सके लेकिन उसके गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया जिसके चलते टीम मैच जीतने में सफल रही दोनों टीमें अपना पहला मैच जीतकर एक-दूसरे से भिड़ेंगी और जीत की लय बरकरार रखने का लक्ष्य रखेंगी महान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल से ठीक पहले गायकवाड़ को कप्तानी सौंपी थी, जिन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ अपनी नेतृत्व क्षमता दिखाई थी।

New Mahindra Bolero: बेहतर फीचर्स और शानदार लुक के साथ मार्केट में फिर लौटी देश की लोकप्रिय SUV Mahindra Bolero कीमत है कम

हार्दिक पंड्या के मुंबई इंडियंस से जुड़ने के बाद कप्तानी संभालने वाले गिल ने अपने पूर्व कप्तान के सामने इस नई भूमिका में भी अच्छा प्रदर्शन किया और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई गिल फिलहाल 24 साल के हैं और आईपीएल के सबसे युवा कप्तान हैं।

रणनीतिक रूप से कुशल मुख्य कोच आशीष नेहरा और अनुभवी डेविड मिलर और केन विलियमसन की मौजूदगी से उनका काम आसान हो गया है दूसरी ओर गायकवाड़ को करिश्माई धोनी का समर्थन मिलता है गायकवाड़ के नेतृत्व में उन्होंने चेन्नई में पहले मैच में आरसीबी को 6 विकेट से हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की।

चेन्नई के आखिरी मैच में तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने काफी रन दिए शार्दुल ठाकुर और मुकेश कुमार अंतिम एकादश में जगह बनाने के प्रबल दावेदार हैं ऐसे में उन्हें टीम में अपनी जगह बरकरार रखने के लिए अच्छा प्रदर्शन करना होगा चेन्नई के लिए अच्छी बात यह है कि बांग्लादेशी तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने अच्छा प्रदर्शन किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स: रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, रवींद्र जडेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, महेश तिखाना, मुस्तफिजुर रहमान, तुषार देशपांडे।

गुजरात टाइटंस: शुबमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, विजय शंकर, डेविड मिलर, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, साई किशोर, स्पेंसर जॉनसन।

Old Pension Scheme: कर्मचारियों एवं पेंशनरों के लिए बड़ी खुशखबरी होली का मिला तोहफा सरकार ने लागू कर दी पुरानी पेंशन योजना

Leave A Reply

Your email address will not be published.