IPL 2024 Kuldeep Sen: रीवा के कुलदीप सेन का IPL 2024 में कमाल गुजरात के खिलाफ चटकाए महत्वपूर्ण 3 विकेट

0

 

 

 

IPL 2024 Kuldeep Sen: IPL 2024 का 24वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच जयपुर में खेला गया। गुजरात ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और राजस्थान को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया संजू सैमसन की टीम ने गुजरात को 197 रन का लक्ष्य थमाया। इसके जवाब में गुजरात ने तीन विकेट से जीत दर्ज की।

Rewa News: रीवा के बहुचर्चित रतहरा तालाब को लेकर आई बुरी खबर हो गई बड़ी लापरवाही पढ़ें पूरी खबर

आपको बता दें राजस्थान रॉयल्स की तरफ से गेंदबाजी करते हुए रीवा जिले के तेज गेंदबाज कुलदीप सेन ने शानदार तीन महत्वपूर्ण विकेट लिए हैं हालांकि राजस्थान रॉयल्स से मैच हार गई लेकिन कुलदीप सेन का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा जिससे रीवा जिले में काफी खुशी का माहौल है आपको बता दें कुलदीप सेन रीवा जिले से ताल्लुक रखते हैं।

राजस्थान रॉयल्स के लिए कुलदीप सेन ने इस मुकाबले में कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने सबसे पहले सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और साई सुदर्शन के बीच हो रही साझेदारी को तोड़ा और साई सुदर्शन को आउट किया। सुदर्शन ने इस मुकाबले में 29 गेंदों पर 35 रन बनाए। उनके आउट होने के बाद मैथ्यू वेड बल्लेबाजी करने के लिए आए, लेकिन थोड़ी देर में ही बारिश शुरु हो गई।

बारिश के बाद कुलदीप सेन ने रुके नहीं और उन्होंने एक ही ओवर में गुजरात टाइटंस को पूरी तरह से बैकफुट पर डाल दिया उन्होंने एक ही ओवर में दो बड़े बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया पहले उन्होंने वेड को आउट किया और उसके बाद कुलदीप ने अभिनव मनोहर को भी आउट कर दिया।

AICTE Free Laptop Yojana Update: सभी छात्रों को मिल रहा फ्री लैपटॉप आप भी करें आवेदन यहाँ देखें पूरी जानकारी

Leave A Reply

Your email address will not be published.