Sports Ancar Vindhya Vishaka: कौन है स्पोर्ट्स एंकर विंध्य विशाखा क्या विंध्य के किस जिले से रखती हैं ताल्लुक जानिए!

0

Sports Ancar Vindhya Vishaka: कौन है स्पोर्ट्स एंकर विंध्य विशाखा क्या विंध्य के किस जिले से रखती हैं ताल्लुक जानिए!

इन दिनों IPL से लेकर वर्ल्ड कप तक एक ही सपोर्ट एंकर का बोल वाला है जो दिखने में बेहद खूबसूरत है एवं लोग उनका काफी पसंद करते हैं जी हम बात कर रहे हैं विंध्य विशाखा की जो इन दिनों लगातार काफी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वह पैसे से एक सपोर्ट एंकर है और वह काफी पापुलर भी है।

विंध्य विशाखा मेदपति 31 साल की हैं और उनका जन्म 1992, 18 अप्रैल को तेलंगाना के सिकंदराबाद शहर में हुआ था विंद्या एक भारतीय मॉडल, एंकर, खेल प्रस्तुतकर्ता और वीडियो जॉकी हैं। विंद्या इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में तेलुगु स्टार्स स्पोर्ट्स में तेलुगु खेल प्रस्तुतकर्ता के रूप में भी प्रसिद्ध हैं।

Mauganj News: मऊगंज में प्रदीप पटेल का खेल बिगाड़ सकते हैं पूर्व विधायक सुखेंद्र सिंह बन्ना लोगो में क्षेत्रीय नेता की उठ रही है मांग!

तो इस लेख में आपको विंध्य विशाखा मेदपति नेट वर्थ 2023 के बारे में पता चलेगा। विंध्य विशाखा मेदपति और उनकी नेट वर्थ से संबंधित और भी बहुत सी जानकारी है।

विंध्य विशाखा मेदपति नेट वर्थ 2023

विंध्य विशाखा मेदपति की अनुमानित कुल संपत्ति 5-10 करोड़ है नीचे दिए गए पैराग्राफ में, हम आपको पूर्व, ब्रांड विज्ञापन इत्यादि के लिए कई स्रोतों के माध्यम से आय के बारे में बताने जा रहे हैं।

Ladali Bahana Yojana: लाडली बहना योजना का तीसरा चरण शुरू यह महिलाएं नही कर सकेंगी आवेदन जानिए क्यों?

विंध्य विशाखा मेदपति की अनुमानित कुल संपत्ति 5-10 करोड़ के बीच है उसका वास्तविक वेतन का पता नहीं है हिंदी कमेंटेटर्स के हिंदी कमेंटेटर का वेतन 80,000 अमेरिकी डॉलर से लेकर 3,50,000 अमेरिकी डॉलर तक होता है।

स्टार स्पोर्ट्स सिलेक्ट डगआउट में बैठने वाले कमेंटेटरों को 5,00,000 अमेरिकी डॉलर से 7,00,000 अमेरिकी डॉलर तक का वेतन मिलता है। विंद्या आईपीएल के दौरान स्टार स्पोर्ट्स तेलुगु के लिए कमेंटेटर हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.