बिजनेस

TATA को धूल चटाने नए अवतार में आई Mahindra Bolero लग्जरी लुक और दमदार फीचर्स जानिए कीमत

 

 

 

New Mahindra Bolero 2024 मैं लॉन्च हो सकती है फिर से एक बार बोलोरो गाड़ी वही आपको बता दे की इसका तस्वीर सामने आ चुकी है लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर कंपनी ने कोई घोषणा नहीं की है लेकिन आपको बताते चले जिस प्रकार से बोलोरो गाड़ी में कंपनी ने कई बार सुधार करके और नए-नए फीचर्स देकर बाजार मिला है वहीं अब एक प्रीमियम लुक के साथ-साथ अच्छी खासी फीचर भी भर के कंपनी मार्केट में लाने वाली है।

New Mahindra Bolero 2024 फीचर्स

New Mahindra Bolero 2024 गाड़ी में क्या-क्या अपडेट मिलेगी इसके बारे में यह जानकारी लेते हैं जानकारी के मुताबिक आपको बता दे कि जल्दी अधिकारीक तौर पर इसका घोषणा महिंद्रा कंपनी कर सकती है।

New Mahindra Bolero 2024 पावरफुल इंजन 

आपको बता दें कि नई Mahindra Bolero 2024 के इंजन में भी काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इंजन के तौर पर इसमें 1.5 लीटर डीजल इंजन मिलने की संभावना है जो 75 बीएचपी पावर और 210 एनएम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा।

New Mahindra Bolero 2024 की कीमत

नई महिंद्रा बोलेरो 2024 की कीमत को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन सूत्रों की मानें तो इसकी कीमत 9.80 लाख रुपये से लेकर 10.81 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक हो सकती है लॉन्च डेट की बात करें तो इस दमदार कार को 2024 के अंत तक बाजार में पेश किया जा सकता है।

https://prathamnyaynews.com/rewa-news/38178/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button