बिजनेस

Tata Altroz ​​Racer का टीज़र जारी, देखें कीमत और फीचर्स

Tata Altroz ​​Racer : टाटा मोटर्स जल्द ही प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में अल्ट्रोज़ रेसर लॉन्च करेगी। कंपनी इस कार को जून के दूसरे हफ्ते में लॉन्च करेगी। यह मौजूदा अल्ट्रोज़ की तुलना में एक स्पोर्टियर संस्करण होगा और मौजूदा कार की तुलना में अधिक शक्तिशाली इंजन के साथ पेश किया जाएगा। इस कार की लॉन्चिंग से पहले कंपनी की ओर से एक टीजर जारी किया गया है।

कितना पावरफुल होगा इंजन?

कंपनी इसे 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन के साथ छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश कर सकती है। इस इंजन से कार को 118 बीएचपी की पावर और 170 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलेगा। इस कार को कंपनी जनवरी 2023 में आयोजित ऑटो एक्सपो और फरवरी 2024 में भारत मोबिलिटी में शोकेस कर चुकी है।

कैसे होंगे फीचर्स और कीमत?

इसमें 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, फ्रंट वेंटिलेटेड सीटें, ड्राइविंग के लिए मल्टीपल मोड, इलेक्ट्रिक सनरूफ और ग्रे इंटीरियर दे सकती है। Tata Altroz ​​Racer का नया वर्जन रेसर करीब 10 से 13 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। Altroz ​​के मौजूदा वर्जन को कंपनी 6.64 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर पेश कर रही है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 10.80 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button