मध्यप्रदेश

लड़की ने की ऐसी हरकत की संगठन करने लगे विरोध, विडियो वायरल मांगने लगी माफ़ी

Viral News : इंदौर के स्कीम नंबर 54 में रहने वाली एक लड़की को अर्धनग्न कपड़े पहनकर मशहूर होने की चाहत भारी पड़ गई। हिंदू संगठन ने उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग की। इसके बाद लड़की ने बुधवार को फिर एक वीडियो जारी कर अपनी हरकत पर अफसोस जताया, सभी से माफी मांगी और माना कि उससे गलती हुई और वह दोबारा ऐसी हरकत नहीं करेगी। वहीं लोगों के विरोध और आक्रोश के चलते लड़की ने वीडियो में आत्महत्या करने की भी धमकी दी।

एक लड़की ने ब्रा और गले में चश्मा पहनकर इंदौर की 56 दुकान और विजय नगर चौपाटी पर घूमते हुए अपना वीडियो बनाया और उसे पब्लिक रिएक्शन नाम से अपने अकाउंट पर अपलोड कर दिया। इस तरह के अश्लील परिधान में सार्वजनिक स्थानों पर घूमने पर आपत्ति जताई और लड़की के खिलाफ कुछ संगठनों ने कार्रवाई की मांग की।

इसके बाद लड़की ने मंगलवार शाम को फिर से एक वीडियो जारी कर कहा कि वह खबरों में है क्योंकि लोगों को राय की जरूरत है। मुझे इस बात से कोई समस्या नहीं है। अगर आपको उनके वीडियो से कोई आपत्ति है तो आपको उनके घर आकर मिलना होगा। उसके बाद बुधवार को लड़की ने दोबारा वीडियो जारी कर माफी मांगी और कहा कि वह दोबारा ऐसा काम नहीं करेगी।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button