मध्यप्रदेश

प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका से किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर उतारा मौत के घाट, हत्या को दिया आत्महत्या का रूप

Shahdol News : एक कहावत है कि कानून के हाथ लंबे होते हैं, अपराधी चाहे कितनी भी कोशिश कर ले, वह उससे बच नहीं पाता। इस कहावत को मध्य प्रदेश की शहडोल पुलिस ने सच कर दिखाया है। दरअसल, एक युवक ने अपनी प्रेमिका को जंगल में बुलाया। पहले उसने अपने दोस्त के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए लड़की के शव को फांसी पर लटका दिया गया।

पूरा मामला जैतपुर थाना क्षेत्र का है। झिकबिजुरी चौकी क्षेत्र की 20 वर्षीय युवती को चार दिन पहले उसका प्रेमी किसी बहाने से बुलाकर ममरा जंगल में ले गया। जहां लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म किया गया. इसी दौरान प्रेमी ने अपने एक दोस्त को बुला लिया और लड़की की पिटाई कर दी। जब लड़की ने विरोध किया तो दोनों ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

इस हत्याकांड से बचने के लिए पुलिस को भ्रमित करने की रणनीति अपनाई गई। आरोपी बच्ची के शव को जंगल के पेड़ पर लटकाकर फरार हो गया। जिससे लोगों को लगा कि लड़की ने आत्महत्या कर ली है, लेकिन पुलिस ने गहन जांच के दौरान इस अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर दिया और दरिंदगी करने वाले और हत्यारे दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना पर डीएसपी मुख्यालय राघवेंद्र द्विवेदी ने बताया कि प्रेमिका के साथ दुष्कर्म कर अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या करने वाले प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Shahdol News : मां द्वारा बेटी को बालों में कंघी करने से मना करना बना युवती के मौत का कारण, जानिये पूरा मामला

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button