मध्यप्रदेश

विधायक ने जिस कॉलेज का काटा फीता और उसी में देने पहुंची परीक्षा

MP News : खण्डवा में प्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस का फ़ीता काटकर विधायक कंचन तनवे ने लोकार्पण किया और फिर एक स्टूडेंट के र्रोप में अनुशासित होकर वो परीक्षा कक्ष में बीएसडब्ल्यू की परीक्षा दी। अब उनके विधायक से विद्यार्थी बनने की हर ओर चर्चा हो रही है। खंडवा विधायक कंचन तनवे ने राजनीति में जाने के बाद स्नातक में बैचलर ऑफ सोशल वर्क (बीएसडब्ल्यू) डिग्री कोर्स करने का फैसला किया। जिसकी परीक्षा चित्रकूट डिस्टेंस एजुकेशन द्वारा आयोजित की जाती है। जिसका केंद्र श्री नीलकंठेश्वर शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय खंडवा था।

विधायक ने पहले काटा फीता और फिर देने पहुंची परीक्षा

14 जुलाई को इंदौर में गृह मंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश के लगभग सभी प्रधानमंत्री कॉलेज आफ एक्सीलेंस कॉलेजेस का उद्घाटन किया, जबकि स्थानीय विधायकों और मंत्रियों को अपने-अपने क्षेत्र के कॉलेजों के उद्घाटन में भाग लेने का निर्देश दिया गया। इसी क्रम में खंडवा विधायक कंचन तनवे इस कॉलेज का 1.30 बजे फीता काटकर उद्घाटन की और दोपहर 2 बजे वह परीक्षा देने वहीं पहुंच गई।

पढ़ाई अधूरी है तो पूरी करनी चाहिए-विधायक

कंचन तन्वे ने साफ कर दिया है कि चाहे आप जिला पंचायत अध्यक्ष हों या विधायक, अगर आपकी पढ़ाई अधूरी है तो उसे पूरा करने में कोई झिझक नहीं होनी चाहिए… उन्होंने कहा की पढ़ाई की कोई उम्र नहीं होती। हमें परीक्षा तभी देनी चाहिए जब हम तैयार हों। मैं सभी छात्रों से अनुरोध करती हूं कि शिक्षा जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है। अगर हमारे पास शिक्षा है तो हमें किसी भी परीक्षा में असफल नहीं होना चाहिए।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button