रीवा

MP के धार्मिक नगरी समेत इन जिलों में 24 घंटे में तीन गैंगरेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

मध्य प्रदेश में पिछले एक दिन में तीन ऐसी दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आई हैं, जिससे राज्य की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं। प्रदेश के जबलपुर, रीवा और सतना जिलों से अत्याचार के तीन मामले दर्ज किए गए हैं। पहली घटना जबलपुर से आई जहां 17 साल की लड़की को उसके दोस्त बंधक बनाकर उसके साथ दरिंदगी की। ऐसा उसने अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ मिलकर किया। आरोपी आर्यन यादव, निहाल लोधे, अंशुल मेहता और आशीष को जेल भेज दिया गया है।

वहीं दूसरी घटना रीवा से सामने आई जहां आरोपी ने बदला लेने के लिए अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक कॉलेज छात्रा से रेप किया। किशन कोल और सौतलाल ने लड़की को झाड़ी के पीछे खींच लिया और उसके साथ क्रूरतापूर्वक अत्याचार किया। वहीं धार्मिक नगरी मैहर में एक लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया, जहां चार लड़कों ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

वह पीड़ित लड़की को एक रेस्टोरेंट में ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किये। वह लड़की रविवार से लापता थी। जब आरोपियों ने लड़की को रेप के लिए ट्रक ड्राइवर को सौंप दिया तो वह ढाबे के बाथरूम में कूद गई। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें उत्तर प्रदेश का एक आरोपी भी शामिल है।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button