TI की बेलगाम स्कार्पियो ने सफाईकर्मी को कुचला, दो थाना प्रभारी सस्पेंड

MP News : सागर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां थाना प्रभारी की गाड़ी ने एक सफाईकर्मी को कुचल दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस पूरी घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है। इसके बाद सागर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने दोनों देवरी थाना प्रभारी रोहित डोंगरे और महिला थाना प्रभारी आनंद सिंह पर कार्रवाई करते हुए उन्हें बर्खास्त कर दिया है।

जाने क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें की दोनों थाने के प्रभारी राजघाट रोड स्थित एक मशहूर रेस्टोरेंट और बार में डिनर के लिए आए थे। शाम करीब छह बजे महिला थाना प्रभारी आनंद सिंह खाना खाकर रेस्टोरेंट से निकले और स्कॉर्पियो में बैठ गये। इसी दौरान ढलान पर खड़ा स्कार्पियो अचानक निचे जाने लगा। ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठने के कारण वह गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख सका और कार की रफ्तार तेज होने के कारण आगे सफाई कर रहे कर्मचारी प्रदीप वाल्मिकी को कुचलते हुए पेड़ या खंभे से टकराकर रुक गई।

सफाईकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराए थाना प्रभारी

थाना प्रभारी ने तुरंत गाड़ी से उतरकर घायल प्रदीप को उठाया और इलाज के लिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। वह इस हादसे में बाल-बाल बच गए। जिसके सिर में चोट आई और हाथ-पैर और पेट में खरोंचें आई हैं। एडिशनल एसपी लोकेश सिन्हा ने कहा इस संबंध में कार्रवाई की गई है और आगे की जांच जारी है।

Exit mobile version