मध्यप्रदेश

बेटे के नशे की लत से थक हारकर पिता ने गला घोंटकर कर दी हत्या

MP News : इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक पिता ने अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। बेटे की नशे की लत से तंग आकर पिता ने ऐसा कदम उठाया। युवक पिछले 10 साल से ड्रग्स ले रहा था। माता-पिता अपने बेटे को नशे की लत के लिए नशा मुक्ति केंद्र भी भेज रहे थे, लेकिन उसकी लत नहीं छूट रही थी। नशे के पैसों को लेकर वह आए दिन अपने माता-पिता से झगड़ता था। जिससे नाराज होकर पिता ने अपने बेटे की हत्या कर दी।

रिपोर्ट के मुताबिक अचानक पुलिस को सूचना मिली कि राकेश की मौत हो गयी है। जिसके पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी। उसके पिता उत्तम वर्मा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। और उसके आधार पर पुलिस पूरी घटना की जांच शुरू कर दी। लसूड़िया थाना प्रभारी तारेश सोनी ने बताया कि उत्तम वर्मा ने अपने बेटे राकेश की गला दबाकर हत्या कर दी।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि राकेश पिछले 10 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहा था। नशे की लत के कारण उनके माता-पिता ने उनका कई जगह इलाज कराया, लेकिन उसकी नशे की लत कम नहीं हुई। वह अपने बुजुर्ग माता-पिता से रोज मारपीट करता था और नशे के लिए पैसे की मांगा करता था। उससे उत्तम वर्मा बहुत परेशान थे और इस बात को लेकर पिता-पुत्र में झगड़ा होता था और घटना वाले दिन भी झगड़े के बाद पूरी घटना को अंजाम दिया गया।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button