बिजनेस

TVS Raider 125 ड्रम ब्रेक वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

TVS Raider 125 : देश की प्रमुख दोपहिया वाहन कंपनी TVS मोटर अपनी बेहतरीन बाइक्स के लिए जानी जाती है। कंपनी के पास फिलहाल एंट्री-लेवल से लेकर प्रीमियम सेगमेंट (Premium Segment) तक की मोटरसाइकिलों की एक लंबी सूची है। कंपनी ने अपने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए अपनी सबसे लोकप्रिय बाइक Raider 125 को ड्रम ब्रेक के साथ बाजार में उतारा है, जिससे यह बाइक और भी सस्ती हो गई है। आइए जानते हैं बाइक की कीमत और इसके फीचर्स…

TVS Raider 125 ड्रम ब्रेक वेरिएंट

टीवीएस रेडर 125 अब ड्रम ब्रेक के साथ आता है। अब इस बाइक की कीमत 84,469 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रह गई है। इससे पहले इस बाइक को डिस्क ब्रेक के साथ लॉन्च किया गया था। ड्रम ब्रेक मॉडल को डिस्क ब्रेक (Disc Brake) मॉडल के नीचे रखा जाएगा। इसके अतिरिक्त, नया वेरिएंट दो रंग संयोजनों में उपलब्ध होगा। इसमें आकर्षक लाल और काले रंग शामिल हैं। हालांकि, डिजाइन और लुक के मामले में यह बाइक बिल्कुल पहले जैसी ही है। इसके इंजन में भी कोई बदलाव या अपडेट नहीं किया गया है। लेकिन इस बाइक में एलईडी हेडलाइट्स, एलसीडी और राइडिंग मोड शामिल हैं।

इंजन और पावर

मकैनिकली तौर पर TVS Raider 125 में वही पुराना 124.8 सीसी एयर-कूल्ड इंजन है जो 11.2 पीएस की पावर और 11.2 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। बेहतर हैंडलिंग के लिए इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और मोनोशॉक दिए गए हैं। इस बाइक में आपको सीट वन पीस में नजर आती है।

इस बाइक का न सिर्फ डिजाइन और फीचर्स दमदार है…बल्कि इसका स्पोर्टी लुक भी इसे अपनी क्लास में सबसे बेहतरीन बाइक बनाता है। TVS Raider 125 एक बेहतरीन बाइक है और इसकी राइड और हैंडलिंग बेहतरीन है। यह बाइक तेज रफ्तार में भी पूरा कंट्रोल बनाए रखती है। प्रभावी ब्रेकिंग प्रदान करता है। फेस्टिव सीजन से ठीक पहले इस बाइक को लॉन्च कर कंपनी ने ग्राहकों को नया तोहफा दिया है।

बिजनेस की खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button