दो बसों की आमने-सामने जोरदार टक्कर, 4 की मौत 60 घायल

0

उत्तर प्रदेश के रामपुर में आज सुबह दो बसों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें 4 यात्रियों की मौत और 60 यात्री घायल हो गए। यह घटना सुबह करीब चार बजे लखनऊ दिल्ली हाईवे 24 पर भैरव बाबा मंदिर के पास ट्रैफिक वन-वे के कारण हुआ है।

लखनऊ से दिल्ली जा रही साहिबाबाद डिपो की जनरथ बस की हरिद्वार से श्रावस्ती जा रही निजी वोल्वो बस से भिड़ंत हो गई। जिससे दोनों बसें पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जिसकी सूचना पाकर पुलिस पहुंची और एंबुलेंस से दोनों बसों के घायलों को पास के सरकारी अस्पताल और गंभीर रूप से घायल 32 यात्रियों को जिला अस्पताल भेजा।

वहीं मिलक के अस्पताल में 18 यात्रियों को भर्ती कर उनका उपचार किया गया। वहीं दूसरे यात्री प्राथमिक उपचार के बाद चले गए। इस हादसे की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी जोगेंद्र सिंह और पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र भी मौके पर पहुंचे।

जिलाधिकारी के मुताबिक मृतकों में साहिबाबाद डिपो जनरथ का चालक भी शामिल है। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा एच के मित्रा ने बताया कि अस्पताल में 32 घायल और ब्रॉट डेड बॉडी राम मनोहर लाई गई। घायलों में से एक हरी राम पुत्र छोटे की जिला अस्पताल में मौत हो गई। हादसे में कुल 4 यात्रियों की मौत हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.