पूरी जिंदगी साथ रहना चाहती हैं दो सहेली, सुरक्षा के लिए पत्र देख पुलिस हैरान

0

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां दो सहेलियां जीवन भर साथ रहने के लिए पुलिस से सुरक्षा मांग रही हैं। ग्वालियर की एक युवती और उत्तर प्रदेश की उसकी सहेली ने एसपी कार्यालय को पत्र भेजकर एक साथ रहने की इच्छा जताई है। दोनों ने पत्र के साथ शपथ पत्र भी भेजा है। पुलिस इस घटना से हैरान है क्योंकि पहले सिर्फ प्रेमी जोड़े की सुरक्षा से जुड़े मुद्दे ही सामने आए थे।

पुलिस को भेजे पत्र में ग्वालियर की युवती ने कहा कि वह अपनी बाकी जिंदगी अपने सहेली के साथ बिताना चाहती है। लेकिन उसका परिवार इस रिश्ते के खिलाफ है। सहेली के जीजा ने दोनों को जान से मारने की धमकी दी। इसी वजह से दोनों सहेली साथ रहने के लिए पुलिस से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।

पुलिस को लिखे अपने पत्र में लड़की ने लिखा, ‘हम दोनों जीवन भर साथ रहना चाहते हैं, लेकिन उसकी सहेली का परिवार नहीं चाहता कि वह मेरे करीब आए।’ उसके दोनों जीजा मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जिससे हमें सुरक्षा मुहैया कराई जाये। पुलिस ने बताया कि ग्वालियर में इस तरह की यह पहली घटना है। पुलिस ने दोनों लड़कियों और उनके परिवार से संपर्क किया है और मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.