Unnao Accident : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ रूह कंपा देने वाला हादसा, 18 की मौत 30 घायल

0

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर आज सुबह एक रूह कंपा देने वाला हादसा हो गया। बिहार से दिल्ली जा रही एक डबल डेकर बस की दूध के कंटेनर से जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि बस के पुर्जे-पुर्जे अलग हो गए। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 30 से अधिक लोग घायल हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर सुबह करीब 05.15 बजे थाना बेहटा मुजावर क्षेत्रांतर्गत हुआ। बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस संख्या UP95 T 4720 ने पीछे से दूध से भरे टैेंकर संख्या UP70 CT 3999 को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमे 18 लोगो की मृत्यु हो गयी।

हादसे के बाद सड़क पर लाशों का अंबार लग गया और पूरे इलाके मे चीख-पुकार मचने लगी। सूचना मिलने पर डीएम और एसपी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को बाहर निकाल कर उपचार हेतु सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती करवाया गया है, मौके पर पहुंची पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है।

CM योगी ने इस हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने और घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.