VC के लिए सीधी जा रहे हैं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत सिहावल फंसे सोनवर्षा बाजार के जाम में, 1 घंटे हुए लेट

0

सिहावल। सीधी जिले के सिहावल विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत सभी बाजार इन दिनों जाम के पर्याय बन चुके हैं आए दिन किसी न किसी क्षेत्र में लंबे जाम लगते हैं और कोई न कोई अधिकारी कर्मचारी इस जाम के झाम में फंसते रहते हैं, आज गुरुवार की सुबह 9:00 बजे सोनबरसा बाजार में 1 किलोमीटर तक लंबा जाम लगा रहा जिसमें 1 घंटे तक मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत सिहावल अनिल तिवारी फंसे रहे व काफी परेशान दिखे।

VC के लिए जा रहे थे सीधी:-मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत सिहावल अनिल तिवारी ने बताया है कि वह VC के लिए सीधी जा रहे थे किंतु सोनबरसा बाजार में 1 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी वह जाम में फंसे हुए हैं वहीं भारी मशक्कत के बाद किसी तरह से जाम खुल पाय और वह सीधी के लिए निकल पाए।

रास्ता संकीर्ण एवं अतिक्रमण की वजह से लगता है जाम:-सोनबरसा बाजार में घनी बस्ती एवं रास्ता संकीर्ण होने की वजह से तथा सड़क पर अतिक्रमण होने की वजह से आए दिन जाम की समस्या होती है तथा भारी वाहनों के आवागमन होने की वजह से जाम की स्थिति उत्पन्न होती है जिसकी वजह से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

आए दिन फंसते हैं जाम के झाम में आला अफसर:-बता दें कि सोनवर्षा बाजार सहित अमिलिया बाजार, हिनौती बाजार में आए दिन जाम की समस्या उत्पन्न होती है एवं किसी न किसी दिन यहां पर कोई ना कोई अधिकारी, कर्मचारी फसते रहते हैं। बता दें कि जिला मुख्यालय से सिहावल प्रतिदिन आने जाने की वजह से अधिकारियों, कर्मचारियों को आए दिन परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

प्रशासन एवं शासन के स्तर से नहीं है निपटने के लिए कोई इंतजाम:-प्रशासन एवं शासन स्तर से जाम की समस्या से निपटने के लिए अभी तक किसी भी प्रकार के कोई इंतजाम नहीं किए गए हैं अगर अधिकारी कर्मचारी आए दिन इस जाम में फंसते हैं तो आम आदमी का क्या हाल होता होगा इस भीषण गर्मी में इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं।

आप इस बारे में क्या विचार रखते हैं क्या प्रशासन के स्तर से कोई इंतजाम होने चाहिए जाम की समस्या से निपटने के लिए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.