शराबी शिक्षक का विडियो वायरल, ”मैं कभी-कभी शराब पीकर आता हूं”- शिक्षक

0

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के कमई पूर्व माध्यमिक विद्यालय का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शिक्षक नशे में धुत होकर झूमते नजर आ रहा है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब ग्रामीणों ने शिक्षक से पूछा तो उसने कहा, ”मैं कभी-कभी शराब पीकर आता हूं। आपको बता दें की यह पूरा मामला संकुल केंद्र बिंदुल के शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय कमई का है। जहां कार्यरत शिक्षक राम प्रताप रावत का शराब पीकर झूमते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं।

इस जानकारी को शिक्षक ने भी स्वीकार किया कि वह नशे की हालत में स्कूल आया है। इसके साथ ही टीचर ने कहा, कभी-कभी मैं नशे में आ जाता हूं। नशे में धुत्त शिक्षक ने यह भी कहा कि मैं कानून जानता हूँ और मुझे सारी दुनिया का ज्ञान है। सोमवार के वायरल वीडियो में एक शख्स अनीता नाम की लड़की से पूछता है कि क्या टीचर ने शराब पी रखी है, तो लड़की जवाब देती है कि टीचर रोज शराब पीकर आते हैं और बिना वजह बच्चों को पीटते हैं।

वहीं स्कूल की टीचर आकांक्षा ने भी बताया कि जब वह ज्वाइन करने आई तो राम प्रताप रावत नशे में धुत थे। ऐसे लोग आए दिन शराब के नशे में आ जाते हैं। वहीं एक शख्स ने शिक्षक से पूछा की शराब पी है या नहीं, उसने कहा, हां, रोज पीते हैं। जब यह मामला जिला शिक्षा पदाधिकारी एसबी सिंह के पास आया तो उन्होंने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी और शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.