Tigher Video: बाघ बना वेजिटेरियन जंगल में घास खाता दिखा टाइगर वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया में वायरल!

0

 

 

 

जिसने भी कहा कि बाघ घास नहीं खाते चाहे वे कितने भी बूढ़े क्यों न हों झूठ बोल रहे हैं दरअसल बाघ घास भी खाते हैं और ये कोई नई बात नहीं है लगभग हर बाघ को अपने जीवन में कभी न कभी घास खाने की आवश्यकता होती है बाघों के लिए घास खाना अनिवार्य नहीं है यह एक आवश्यकता है ऐसे ही जरूरतमंद बाघ का एक वीडियो बांधवगढ़ से वायरल हुआ है बांधवगढ़ के जंगल में एक बाघ को घास खाते हुए देखा गया और पर्यटकों ने इसका वीडियो बना लिया।

₹5000 की छूट के साथ OnePlus को टक्कर देने मार्केट में आया Vivo 5000mAh बैटरी 64MP कैमरा और भी कमाल के फीचर्स

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसकी खूब चर्चा हो रही है दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में बनाया गया है लेकिन इसे बनाने वाले पर्यटक के बारे में कोई जानकारी जारी नहीं की गई है।

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक बाघ नाले के किनारे बैठा है और वहां की लंबी घास खा रहा है बाघ को इत्मीनान से घास खाते हुए देखना लोगों को आश्चर्यचकित कर सकता है लेकिन वास्तव में यह बिल्कुल भी आश्चर्य की बात नहीं है।

दरअसल लोग नहीं जानते कि बाघ घास भी खाते हैं दरअसल, लोग बाघ को सिर्फ शिकारी मानते हैं और मानते हैं कि वह सिर्फ मांस खाता है हालाँकि ऐसा नहीं है बाघ भी जरूरत पड़ने पर घास खाता है और सिर्फ बाघ ही नहीं बल्कि धरती पर जन्मे सभी जानवरों को जरूरत पड़ने पर घास जरूर खानी चाहिए।

     यहां देखें वायरल वीडियो

 

सिर्फ ₹25,000 देकर घर लाएं युवाओं की पहली पसंद Royal Enfield Hunter मिलते हैं यह शानदार फीचर्स!

Leave A Reply

Your email address will not be published.