बिजनेस

Vivo Mobiles: 8000mAh बैटरी 200MP कैमरा के साथ महंगे स्मार्टफोन की लुटिया डुबाने आया VIVO का शानदार मोबाइल

 

 

 

भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ वीवो का यह सिंगल सेगमेंट 200MP कैमरा और 8000mAH बैटरी के मोर्चे पर फेल है यह पोस्ट सभी Oneplus के लिए बहुत ही अच्छी पोस्ट होने वाली है और आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस दमदार स्मार्टफोन में आपको क्या-क्या फीचर्स मिलने वाले हैं अगर आप सभी आज की पूरी पोस्ट पढ़ेंगे तो आपको अच्छे से समझ आ जाएगा कि इसमें आप सभी को क्या-क्या फीचर्स मिल रहे हैं और अगर आप सभी यह स्मार्टफोन खरीदते हैं तो इसकी कीमत क्या है?

https://prathamnyaynews.com/national-headline/40046/

Vivo Y36 5G स्मार्टफोन के डिस्प्ले फीचर्स

वीवो के इस स्मार्टफोन में आप सभी को बहुत ही दमदार एलसीडी डिस्प्ले मिलने वाली है। और आपको यह भी बता दूं कि इसमें आपको मिलने वाली डिस्प्ले का साइज 6.64 इंच है और यह एक फुल एचडी डिस्प्ले है और इस कंपनी से आप सभी को 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है स्क्रीन से जुड़ी अन्य सभी जानकारी नीचे दी गई है।

Vivo Y36 5G स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स

दोस्तों अगर आप सभी को तस्वीरें खींचने का बहुत शौक है तो इस पूरी पोस्ट में दी गई जानकारी आपके लिए बहुत अच्छी साबित होने वाली है आप सभी के लिए Vivo ने 200Mp का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया है इसके अलावा, आप सभी को रियर कैमरे पर 18Mp का कैमरा मिलता है। अगर हम इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सबसे पावरफुल कैमरे की बात करें जो कि फ्रंट कैमरा है तो यह भी आपको 64Mp देता है।

वीवो Y36 5G स्मार्टफोन स्टोरेज

मार्केट में आने वाले वीवो स्मार्टफोन्स में आप सभी को काफी अच्छी स्टोरेज देखने को मिलेगी और हम आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में आपको स्टोरेज के दो वेरिएंट मिलने वाले हैं। जो इस कंपनी के मॉडल का पहला वेरिएंट है, जिसमें आपको 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज मिलने वाली है और इसके दूसरे वेरिएंट में आपको 12GB रैम के साथ 512GB स्टोरेज मिलने वाली है

Vivo Y36 5G स्मार्टफोन की बैटरी स्पेसिफिकेशन

हम आपको इस स्मार्टफोन की पूरी बैटरी फीचर्स के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं तो अगर आप जानना चाहते हैं कि यह स्मार्टफोन किस तरह का बैटरी बैकअप देता है तो इस पूरे आर्टिकल को अंत तक पढ़ें दोस्तों किसी भी स्मार्टफोन में बैकअप 8000mAH की बैटरी होती है और इस स्मार्टफोन की बैटरी लगभग 15 से 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाएगी और आपको लगभग 2 दिन का बैकअप भी देगी।

https://prathamnyaynews.com/business/40042/

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button