खेल

Warld Cup Final 2023: आज इंडिया ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप फाइनल का होगा महामुकाबला यह खिलाड़ी साबित हो सकता है एक्स फैक्टर! 

Warld Cup Final 2023: आज इंडिया ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप फाइनल का होगा महामुकाबला यह खिलाड़ी साबित हो सकता है एक्स फैक्टर! 

आज क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का आखिरी और फाइनल मुकाबला इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा वर्ल्ड कप फाइनल का यह मुकाबला गुजरात के अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आज दोपहर 2:00 बजे से खेला जाएगा टीम इंडिया लगातार 10 मैच में जीत प्राप्त कर फाइनल में कॉन्फिडेंस के साथ उतरने वाली है वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम भी प्रेशर सिचुएशन में अच्छा प्रदर्शन कर फाइनल में अपनी जगह बनाई है आज देखना दिलचस्प होगा कि कौन जीतेगा।

https://prathamnyaynews.com/business/33535/

कौन जीत सकता है यह मैच 

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में वर्ल्ड कप के चार मैच खेले गए हैं जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए एक ही टीम मैच जीत पाई थी इसका मतलब है किस-किस में चेंज करने वाले टीम ने तीन मैच जीता है जिससे साफ-साफ साबित हो सकता है कि चेंज करने वाली टीम यहां ज्यादा मैच जीती है ऐसे में अगर ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के कप्तान ट्रांस जीतेंगे तो निश्चित रूप से पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेंगे।

https://prathamnyaynews.com/big-breaking/33532/

ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग 11 

डेविड वार्नर, ट्रेविस हेड, स्टीव स्मिथ, मिसाल मार्स, ग्लेन मैक्सवेल, पैंट कमिंस ,जोश इंग्लिश, मिचेल स्टॉक जोश हेजलवुड, एडन जंपा, मानस लाबूसेन

इंडिया प्लेनिग 11

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर सूर्यकुमार यादव, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव।

समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button