श्रीरामलला के दर्शन करने गए किस्सू को 22 जघन्य अपराधों में पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

Katni News : अयोध्या में श्रीरामलला के दर्शन करने आए किस्सू तिवारी (46) को कटनी पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस की मदद से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। वह तीन साल से फरार था और उसके खिलाफ 22 मामले और पुलिस ने उस पर 55 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। आरोपी को बुधवार की शाम पांच बजे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

22 जघन्य अपराध में आरोपी फरार

वो हत्या समेत 22 जघन्य अपराध के मामले में तीन साल से फरार था। जिसके गिरफ्तारी के लिए पंचम अपर सत्र न्यायालय कटनी ने जल्द गिरफ्तार करने का स्थायी वारंट जारी किया। इसके बाद कटनी और जबलपुर की पुलिस सक्रिय हो गई। वहीं शनिवार को दोनों जिलों के पुलिस अधीक्षकों ने बैठक कर गिरफ्तारी के लिए टीमें भेजीं। आरोपी के खिलाफ 16 कोतवाली कटनी, तीन माधवनगर, एक एनकेजे, एक कोतवाली जबलपुर और एक इंदौर में दर्ज किया गया।

पुलिस ने 55 हजार रुपए का इनाम किया घोषित

1987 में किसु ने कोतवाली थाना क्षेत्र में डेऊं सिंधी की हत्या कर उसे चूना भट्टी में फेंक दिया था। इसके बाद 2021 में वह फरार हो गया। एसपी कटनी से आईजी जबलपुर रेंज ने उसे 55 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की। पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि कुख्यात अपराधी का पता लगाने के लिए असम, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, इंदौर और उत्तर प्रदेश की पुलिस टीमों को भेजा गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.