जनपद पंचायत सिहावल में नामांकन दाखिल करने आए अभ्यर्थियों को करना पड़ा पानी के लिए भारी समस्याओं का सामना, खुली व्यवस्था की पोल, प्यासे मर रहे लोग

0

सिहावल। इन दिनों पूरे प्रदेश भर में पंचायती चुनाव को लेकर काफी गहमागहमी चल रही है और अभ्यर्थी अपने अपने समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने के लिए अपने-अपने केंद्रों पर पहुंच रहे हैं परंतु आज एक नजारा सीधी जिले के जनपद पंचायत सिहावल परिसर में देखने को मिला है जहां पर नामांकन दाखिल करने आए चुनाव अभ्यर्थियों को पानी के लिए तरसना पड़ा तथा उन्हें काफी समस्याओं का  सामना करना पड़ा परिसर के अंदर ना तो किसी भी वर्तमान में निर्वाचित प्रतिनिधि के द्वारा पानी की व्यवस्था कर आएगी और ना ही जनपद पंचायत के द्वारा ऐसी स्थिति में लगातार लोग पानी की समस्या से इस भीषण गर्मी में जूस रहे हैं और अपनी प्यास मिटाने के लिए दुकानों से पानी के वाटल खरीदकर उपयोग कर रहे हैं सिहावल जनपद पंचायत में सरकार एवं जनप्रतिनिधियों की व्यवस्था एक बार फिर से खुल गई है ।

इनका कहना है:-

1. बघौड़ी पंचायत के ग्राम हरदी से आए हुए उम्मीदवार के साथी राज करण पटेल के द्वारा बताया गया कि इस भीषण गर्मी में पानी की व्यवस्था नहीं है और हम पानी खरीद कर अपनी प्यास बुझा रहे हैं।

2. भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के जिला मीडिया प्रभारी पुष्पेंद्र मिश्रा ने कहा है की हम आपकी बातों से सहमत जनपद पंचायत सिहावल प्रांगण में पानी की कोई व्यवस्था नहीं है ना ही सरकार के द्वारा और ना ही जनप्रतिनिधियों के द्वारा।

3. कांग्रेस युवा जिला महामंत्री रवि सिंह परिहार ने कहा है कि सरकार लगातार जनता का शोषण कर रही है जनपद पंचायत सिहावल में आज कई ऐसे उम्मीदवार हैं जो नामांकन दाखिल करने आए हैं परंतु यहां पर इतनी जनसंख्या होने के बावजूद भी पानी की व्यवस्था ना होना सरकार की कलई खोल कर रख दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.