प्रेमी के साथ मिलकर पिता और भाई की कुल्हाड़ी से कर दी हत्या, प्रेमी फ़रार और नाबालिग गिरफ्तार

0

Murder News : मध्य प्रदेश के जबलपुर में रेलवे कर्मचारी पिता और नौ साल के भाई की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करने वाली लड़की को हरिद्वार पुलिस ने मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया और बुधवार की देर रात मध्य प्रदेश पुलिस गिरफ्तार किशोर को अपने साथ ले आई। उसका प्रेमी अभी भी फरार है। इस मामले में ASP प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि मंगलवार की रात एक किशोरी नगर कोतवाली के पास महिला जिला अस्पताल के पास संदिग्ध अवस्था में घूमती हुई मिली। जिसे पुलिस कोतवाली ले आई और पूछताछ की। उसने बताया कि प्रेमी मुकुल के साथ हरिद्वार आई थी, जिसका प्रेमी सामान लेने का बहाना बनाकर फरार हो गया। उसने बताया की कथित प्रेमी ने मार्च में उसके पिता व भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी।

भाई और पिता की प्रेमी ने की हत्या

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक लड़की ने पुलिस को बताया कि उन्होंने सिर्फ पिता को मारने की योजना बनाई थी, लेकिन भाई जाग गया, जिससे प्रेमी ने उसे भी कुल्हाड़ी से मार डाला और शव के टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया। 14-15 मार्च की रात जबलपुर रेलवे डिवीजन के हेड क्लर्क राजकुमार विश्वकर्मा और उनके नौ साल के बेटे तनिष्क की रेलवे कॉलोनी सिविल लाइन्स जबलपुर में हत्या कर दी गई थी। इस पूरी घटना को अंजाम कोई और नही बल्कि उनकी बेटी और उसका प्रेमी मुकुल सिंह ने दिया है।

हत्या के जुर्म में हरिद्वार से नाबालिग बेटी गिरफ्तार

जबलपुर पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक की तो पास में ही रहने वाला मुकुल सिंह मृतक की नाबालिग बेटी के साथ स्कूटी से कॉलोनी से निकलता हुआ दिखाई दिया। उसके बाद नगर कोतवाली पुलिस ने लड़की को लावारिस हालत में महिला जिला अस्पताल के पास से मंगलवार को गिरफ्तार किया। उसने बताया की मुकुल ने राजकुमार के शव को पॉलिथीन में लपेट कर किचन में फेंक दिया, जबकि तनिष्क के शव को कपड़े में लपेट कर फ्रिज में रख दिया। सिटी कोतवाली प्रभारी कुन्दन सिंह राणा ने जब जबलपुर पुलिस से संपर्क किया तो पता चला कि कोतवाली सिविल लाइन जबलपुर में हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। इंस्पेक्टर केएस राणा ने बताया कि जबलपुर पुलिस के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.